×

अपराधियों के हौसले बुलंद: लाखों रुपए लूटकर फरार, व्यापारियों में आक्रोश

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद से लुटेरों की तलाश जारी है। इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Sep 2020 5:28 AM GMT
अपराधियों के हौसले बुलंद: लाखों रुपए लूटकर फरार, व्यापारियों में आक्रोश
X
सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद से लुटेरों की तलाश जारी है। इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है।

झाँसी : जिले के बरुसागर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लाखों रूपए वूटकर फरार हो गए। बाइक सवार इन बदमाशों ने बरुसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बनगुंवा के पास बाजार से लौट रहे मुनीमों पर तमंचा दिखाकर तीन लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद से लुटेरों की तलाश जारी है। इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है।

बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र के वर्मा कालोनी में रहने वाले अरविन्द राय की सुभाष गंज मोहल्ले में अरविन्द ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। इस दुकान पर किराना का व्यापार किया जाता है। इसी दुकान पर नितिन साहू और रिंकू साहू मुनीम का काम करते हैं। मंगलवार को दोनों मुनीम बाइक से पृथ्वीपुर, बरुआसागर आदि स्थानों पर तकादा करने गए थे। तकादा करके दोनों जब झांसी लौट रहे थे। तभी बदमाशों ने तमंचा अड़ाकर नोटों से भरा बैग लूट लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए।

jhansi सोशल मीडिया से

लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

जब दोनों मुनीम झांसी आए और फिर घटनाक्रम की जानकारी दुकान मालिक अरविंद राय को दी। इस मामले में व्यापारी नेता संजय पटवारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी और एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली। साथ ही लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद दोनों मुनीमों से बात की। मुनीमों ने बताया कि बैग में करीब तीन लाख रुपया कैश रखा हुआ था। यह कैश पृथ्वीपुर आदि स्थानों से तकादा करके इकट्ठा किया था। इस पैसा को लेकर झाँसी आ रहे थे, तभी बनगुंवा के पास लूट की वारदात हो गई।

रिपोर्टर: बी के कुशवाहा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story