Jhansi News: साहब! मेरी पत्नी और बेटा का नहीं लगा सुराग, अपहरण की आशंका, पीड़ितों ने की SSP से न्याय की मांग

Jhansi Crime News: गायब पत्नी और बेटे का कोई सुराग नहीं मिलने पर पीड़ितों ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की है।

B.K Kushwaha
Published on: 13 Jan 2023 2:03 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

पीड़ितों ने की SSP से न्याय की मांग

Jhansi Crime News: साहब! मेरी पत्नी और बेटे को गायब हुए कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पा रहा है। आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। पुलिस भी सही प्रकार से मदद नहीं कर रही है। इस मामले में पीड़ितों ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की है।

5 जनवरी 2023 को लापता हुए थे पत्नी व बेटा

जालौन के नदी गांव थाना क्षेत्र के ग्राम रुपपुर निवासी रविन्द्र कुमार आदि ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी ससुराल बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम फूलपुर में है। उसकी पत्नी और बेटा फूलपुर में थे। 5 जनवरी 2023 की शाम को उसकी पत्नी बेटे को लेकर इलाज के लिए बबीना अस्पताल गई थी। जहां से इलाज कराने के बाद वापस घर लौट रही थी। रास्ते में चार अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी पत्नी ओर बेटे का अपहरण कर लिया। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ धारा 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया जबकि शेष के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। जब उसकी पत्नी और बेटा लापता हुआ है उनका कोई सुराग नहीं लग रहा है।

9 जनवरी को उसकी पत्नी ने किसी प्रकार अपने छोटे भाई दीपक से फोन पर वार्ता की थी। जिसमें उसने आरोपियों के नाम बताते और बताया कि उसका अपहरण हो गया है और उन्हें एक कमरें में बंद रखा है। जिसका ऑडियो रिकार्डिंग है। इसके बारे में बबीना थाना पुलिस को भी बताया लेकिन कोई मदद नहीं हुई। परेशान होकर पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

अधेड़ महिला को तेज गति से आ रही कार ने मारी टक्कर, मौत

लघुशंका के लिए कार से उतरी अधेड़ महिला को दूसरी कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के जीरौन थाना क्षेत्र के मुंडी खिरक में रहने वाली गोमती कुशवाहा बीमार थी। परिजनों के मुताबिक वह इलाज के लिए अपने बेटा घनश्याम और बहू कुसुम के साथ कार से झाँसी आ रहीं थी। बरुआसागर थाना क्षेत्र में पहुचने पर उन्हें लघुशंका आई। जिस कारण उन्होंने सड़क किनारे कार खड़ी की और गोमती कार से उतरने लगी।

तेज गति से जा रही कार ने मारी टक्कर

इसी दौरान तेज गति से जा रही दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम पचतारा निवासी सुरेंद्र कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

हेलमेट घर पर नहीं ,सर पर हो: दीपक सिंह

शासन के आदेशानुसार संभागीय परिवहन विभाग झांसी द्वारा आज सड़क सुरक्षा माह 2023 के क्रम में सीपरी बाजार झांसी स्थित आर्य कन्या डिग्री कॉलेज के प्रांगण में सड़क सुरक्षा जागरूकता पर महाविद्यालय की छात्राओं को शपथ दिलाई गई कि वह स्वयं तो सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें ही साथ ही अपने परिवार ,पड़ोस व समाज को भी जागरूक करें ,उक्त शपथ संभागीय परिवहन विभाग से आए यात्री कर अधिकारी दीपक सिंह द्वारा दिलाई गई।

अध्यक्षता कर रही प्राचार्य डॉ अलका नायक ने कहा," कि एक शिक्षित छात्रा कई लोगों को शिक्षित कर सकती है अतः आप सभी यहां से जो भी सड़क सुरक्षा के नियम बताए गए हैं उस पर स्वयं भी अमल करें दूसरों तक भी प्रसारित करें। इस अवसर पर सड़क सुरक्षा समिति की सदस्य दीप शिखा शर्मा, बालकवि निष्कर्ष शर्मा, महाविद्यालय से डॉ कल्पना निरंजन ,चीफ प्रॉक्टर स्वाति भदौरिया ,अपर्णा चौबे ,पुष्पा वर्मा ,डॉ शारदा सिंह आदि प्रवक्ता गण व बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन सुश्री प्रगति शर्मा द्वारा तथा आभार महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अलका नायक ने व्यक्त किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story