×

Jhansi News: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत, बेटी से मिलकर घर जा रहे थे वापस

Jhansi News: समथर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहागढ़ के पास पिकअप ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 14 Nov 2022 3:20 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

Accident In Jhansi। (Social Media)

Jhansi News: समथर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहागढ़ के पास पिकअप ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। दोनों लोग अपनी बेटी से मिलकर बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जालौन जिले के कोंच कसबे के ग्राम चंदुर्रा निवासी सुख सिंह अहिरवार किसान था। उनकी छोटी बेटी लक्ष्मी देवी की लोहागढ़ में शादी हुई है। रविवार को सुख सिंह अपनी पत्नी मीना के साथ बाइक पर सवार होकर बेटी लक्ष्मी से मिलने आए थे। दोपहर को दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में लोहागढ़ के पास सामने से तेज गति में आ रही पिकअप ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने सुख सिंह को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में मीना को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। रास्ते में मीना ने भी दम तोड़ दिया।

बेटी से मिलकर घर जा रहे थे वापस: परिजन

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि सुखसिंह की दो बेटियां थीं। दोनों की शादी हो चुकी है। बड़ी बेटी कल्पना की शादी झाँसी में छोटी बेटी लक्ष्मी की शादी लोहागढ़ में हुई है।

चार संदिग्ध हालत में मौत

अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इनमें एक व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर निवासी पल्टू कुशवाहा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, मऊरानीपुर के ग्राम रौनी निवासी प्रमोद कुमार को सिर में गंभीर चोट लग गई जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मौत हो गई। उधर, जालौन के एट क्षेत्र में रहने वाले राम की सिर में चोट लगने से मौत हुई है। इसके अलावा बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरावारी निवासी महाराज सिंह की सड़क हादसे में जान गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

डेंगू से बीएसपी के बुंदेलखंड प्रभारी के बेटे की मौत

बसपा के बुंदेलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार के बेटे वीरेंद्र अहिरवार की डेंगू से मौत हो गई। एक सप्ताह से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। लालाराम अहिरवार बीएसपी के दिग्गज नेता हैं और वर्तमान में बुंदेलखंड प्रभारी है। वह राजगढ़ में रहते हैं। लालाराम ने बताया कि 8 नवंबर को छोटे पुत्र वीरेंद्र अहिरवार को बुखार आया था। मोहल्ले के क्लिनिक से वह दवा लेता रहा। 12 नवंबर को उल्टी आने पर वीरेंद्र को निजी अस्पताल ले गए और भर्ती कराया गया था। जांच में डेंगू की पुष्टि हुई। तब उसकी प्लेटलेट्स 14 हजार पहुंच गई थी। इसके बाद हालत बिगड़ती चली गई।

बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजनों ने किया शव का अंतिम संस्कार

रविवार को प्लेटलेट्स 29 हजार पहुंच गई थीं। लेकिन उसके लीवर, किडनी डैमेज हो गए। इससे तबीयत और बिगड़ गई। उसको दूसरे निजी अस्पताल में शिफ्ट किया था। इलाज के दौरान सोमवार की सुबह चार बजे उसकी मौत हो गई। वीरेंद्र की मौत के बाद परिजन शव को घर पर ले गए। बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

झांसी में डेंगू से मौत होने का कोई मामला सामने नहीं आया: CMO

वहीं, सीएमओ सुधाकर पांडेय का कहना है कि झाँसी में डेंगू से मौत होने का कोई मामला सामने नहीं आया है। मौत कैसे हुई, इसकी जांच कराई जाएगी।

मिठाई की दुकान में लगी आग युवक झुलसा

कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट चौकी के पास एक रज्जू मिठाई वाले की दुकान है। सोमवार की सुबह रज्जू दुकान पहुंचा और मिठाई बनाने के लिए जैसे ही भट्टी में आग लगाई। वैसे ही सिलेंडर ने आग पकड़ ली। जब तक रज्जू कुछ समझ पाता, तब तक आग धीरे-धीरे विकराल रुप में बदल गई। थोड़ी देर बाद जोरदार धमकाया हुआ, जिससे वहां पर भगदड़ मच गई। आग की चपेट में आने से रज्जू झुलस गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने आग पर पानी का छिड़काव किया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। वहीं, झुलसी हालात में रज्जू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story