Jhansi News: हाईटेंशन लाइट की चपेट में आया कंटेनर, चालक की मौके पर मौत

कंटेनर का चालक इस घटना में आहत हो गया, उसकी मौके पर मौत हो गई।सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड ने कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Monika
Published on: 5 July 2021 9:47 AM GMT (Updated on: 5 July 2021 9:54 AM GMT)
Jhansi News: हाईटेंशन लाइट की चपेट में आया कंटेनर, चालक की मौके पर मौत
X

झाँसी: झाँसी-ग्वालियर हाइवे पर जा रहे एक कंटेनर पर विद्युत की हाई टेंशन लाइन गिरने से अफरा-तफरी मच गई। कंटेनर का चालक इस घटना में आहत हो गया, उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चेतक लोजिस्टिक्स कम्पनी का कंटेनर चेन्नई से झाँसी आ रहा था। कंटेनर में चारपहिया गाड़ियां लदीं थीं। जब वह पाल कॉलोनी इलाके में गाड़ी पार्क कर रहा था तभी ध्यान न देने से हाई टेंशन लाइन से उसका संपर्क हो गया। जिससे कंटेनर में करंट दौड़ गया और देखते ही देखते उसमें आग लग गयी।

आग पर पाया गया काबू (फोटो: सोशल मीडिया )

कंटेनर में करंट दौड़ने से चालाक की मौत

इस घटना में कंटेनर चालक की मौत हो गयी। चालक का नाम मोहम्मद आलम निवासी रसिन तहसील हतहिन जिला पलवल बताया गया है। प्रभारी निरीक्षक सीपरी बाजार एके सिंह चौहान ने मृत चालक के शव को मेडिकल कालेज पहुँचा दिया है। साथ ही घटना के कारण की भी जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story