×

Jhansi: झांसी में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुघर्टना, मासूम बच्ची समेत 4 लोगों की मौत

Jhansi: झांसी के लिए आज का दिन हादसों का दिन रहा है। जिले में अलग- अलग स्थानों पर सड़क दुघर्टना हुई।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 May 2022 2:42 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi: सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत चार की मौत। (Social Media)

Jhansi: अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुघर्टना में मासूम बच्ची समेत 4 लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के कैलपुरा निवासी नंदकुमारी और उसकी बहन रानी की एक ही घर में शादी हुई है। रानी के अभी कोई बच्चा नहीं है। जबकि नंदकुमारी की तीन बेटियां थीं, 27 अप्रैल को दोनों बहनों मायके जाने के लिए ससुराल से निकली थी।

नंदकुमारी की तीनों बेटियां भी साथ थी। वहीं, एक साल के बेटी को गोल में लिए थी। जबकि चार साल की ईसा और तीन साल की पूजा मां के पीछे-पीछे पैदल जा रही थी। गांव के गणेश ढावा के पास तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक ने इच्छा को टक्कर मार दी थी। हादसे में इच्छा घायल हो गई थी। तब उसको मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक चालक भाग गया। वहीं, टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़वार निवासी सुधीर रावत की सड़क हादसे में जान चली गई।

शादी में जा रहे युवक की हादसे में गई जान

बरुआसागर थाना क्षेत्र (Baruasagar police station area) के पच्चरगढ़ निवासी अजय अहिरवार राजस्थान में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। 27 अप्रैल को मामा के बेटे की शादी थी। अजय और उसका चचेरा भाई राजकपूर बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए पठरा जा रहे थे। रास्ते में धमना के पास सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी जिससे दोनों लोग घायल हो गए थे।

उपचार के लिए दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया था। हालात में सुधार न होने पर राजकबूर को ग्वालियर रेफर कर दिया था। वहीं, अजय को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। बताया गया कि अजय की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। उसका एक साल का बेटा कार्तिक है।

स्टेफनी बदल चल रहे चालक को कुचला मौत

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र (Todi Fatehpur Police Station Area) के ग्राम पंडवाहा निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा लोडिंग गाड़ी चलाता था। बीती रात वह झाँसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ग्रामोदय इंटरनेशनल कॉलेज के पास गाड़ी पंचर होने पर स्टेफनी बदल रहा था, तभी तेज गति से आ रहे चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो लोगों की अकाल मौत

अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की अकाल मौत हो गई। बबीना थाना क्षेत्र के भेल निवासी सौरभ वर्मा ने कतिपय कारणों के चलते फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पुलिस को दी गई। इसके अलावा ललितपुर के थाना सौजना के ग्राम गौना निवासी कृष्णकांत ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story