×

Jhansi: कलयुगी फूफा ने 20 वर्षीय भतीजी का बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Jhansi: पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम जरहा कला में 20 वर्षीय युवती ने अपने ही फूफा के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि फूफा 2019 से ही उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस मामले को पुलिस ने फूफा को हिरासत में ले लिया है।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 May 2022 2:34 PM GMT
Rape In Jhansi
X

गैंगरेप से संबंधित सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jhansi: पूंछ थाना क्षेत्र (Poonch police station area) के ग्राम जरहा कला में एक 20 वर्षीय युवती ने ने अपने ही फूफा के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि फूफा 2019 से ही उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए झांसी भेजा है, जबकि आरोपी की तलाश में पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। दबिश के दौरान फूफा को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

कई वर्षों से हवस का बनाया जा रहा था शिकार

पूंछ थाना क्षेत्र (Poonch police station area) के ग्राम जरहा कला में ममता (काल्पनिक) निवासी थाना कोतवाली उरई अपने फूफा मुकेश निवासी जरहा कला थाना पूंछ के यहां कई वर्षों से रह रही थी। चूंकि राधा के पिता का स्वर्गवास हो चुका है और उसकी मां ने दूसरी शादी रचा ली थी, तब से राधा अपने फूफा मुकेश के साथ रह रही थी। आरोपी मुकेश शादीशुदा है और उसके दो लड़के और एक लड़की भी है। राधा ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा कि उसके फूफा द्वारा उसे कई वर्षों से हवस का शिकार बनाया जा रहा था, जिसकी स्थानीय थाने में सूचना दी।

राधा की तहरीर के तहत मुकदमा पंजीकृत

राधा की तहरीर पर थानाध्यक्ष पूछ सुरेंद्र सिंह चौहान (SHO Surendra Singh Chauhan) मय पुलिस फोर्स के ग्राम जरहा कला पहुंचे, जहां आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया एवं युवती को परीक्षण के लिए भेजा है। साथ ही राधा की तहरीर पर विभिन्न धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।।

कोटेदार की मनमानी से राशन उपभोक्ता परेशान

स्थानीय राशन कोटेदार की मनमानी के चलते हुए राशन उपभोक्ता बेहद त्रस्त हैं। जहां उक्त राशन कोटेदार पर राशन घटतौलि का आरोप है। वहीं, महिला उपभोक्ताओं के साथ बातचीत का तरीका बेहद खराब है। घंटों लाइन में खड़ी महिला उपभोक्ताओं से राशन विक्रेता अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता है एवं राशन वितरण में घोर अनियमितताएं बरत रहा है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि गेहूं एवं चावल वितरण में भी घटतोली की जाती है। पात्र व्यक्ति घंटों लाइन में खड़े रहते हैं, यदि राशन से संबंधित कोई शिकायत कोटेदार से की जाती है तो उक्त कोटेदार रौब गालिब कर उपभोक्ताओं से आक्रोशित होकर बात करता है जिससे आम जनमानस को सभी के सामने बेइज्जती महसूस होती है।

खासतौर से गरीब पात्र महिलाओं के साथ ऐसा किया जाता है। राशन उपभोक्ताओं का आरोप है कि पूंछ में उक्त कोटेदार का कोटा निरस्त कर किसी अन्य व्यक्ति को इसकी जिम्मेदारी प्रस्ताव डलवा कर की जाए, यदि ऐसा नहीं होता है तो संबंधित सभी पात्र उपभोक्ता जिलाधिकारी से लिखित शिकायत कर कोटा निरस्त करवाने की मांग करेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story