×

Jhansi News: पुलिस कस्टडी में आत्महत्या, प्रेमी युगल ने खाया जहर

Jhansi News : संतोष अपने ही गांव की नाबालिग लड़की को भगा ले गया था। मामला महोबा थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो दोनों ने जहर खा लिया।

B.K Kushwaha
Reporter B.K KushwahaPublished By Shivani
Published on: 3 Jun 2021 6:41 AM GMT
Suicide Attempt
X

कांसेप्ट इमेज

Jhansi News: प्रेमी युगल ने पुलिस कस्टडी (Police Custody) में आत्महत्या का प्रयास (Suicide Attempt) किया है। दोनों की हालत गंभीर देख पुलिस ने उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। दोनों महोबा से भाग कर ललितपुर के ग्राम बूचा में पहुंचे थे। सूचना पाकर ललितपुर में पहुंची महोबा पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इससे डरकर दोनो ने पुलिस कस्टडी में ही जहर खा (Jahar Khaya) लिया। दोनो को गम्भीर हालात में झाँसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

दरअसल, कुछ दिन पहले महोबा जिले के ग्राम सूपा से अपने प्रेमी के साथ गायब हुई किशोरी के लापता होने का केस दर्ज कराया गया था। चार दिन की खोजबीन के बाद महोबा पुलिस ने जखौरा थाना क्षेत्र से दोनो को पकड़ लिया। इस पर पुलिस कस्टडी में ही प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन (Atamhatya ki Koshish)कर लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई, जिन्हें गंभीर हालत में सीएचसी तालबेहट लाया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया।

घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा

बताया गया कि महोबा थाना क्षेत्र के ग्राम सूपा निवासी संतोष अपने ही गाँव की नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले गया था। जिसका मामला महोबा थाने में दर्ज किया गया था। जिसके बाद प्रेमी जोड़े को महोबा पुलिस ने किशोरी के पिता के साथ दबिश देकर गिफ्तार कर लिया था। महोबा पुलिस प्रेमी युगल को ले जा रही थी, तभी रास्ते मे दोनों ने जहर खा लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

झांसी में लूट

वहीं झांसी में कोरोना को काबू करने के लिए एक तरफ शासन प्रशासन व पुलिस कोरोना कर्फ्यू लागू कराने में जुटे हुए हैं। आम जनमानस का घर से बाहर निकलना बाधित है। वहीं दूसरी ओर बदमाश अपने नापाक मंसूबों को कामयाब करने में लगें हैं। गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार में जो हुआ, उसे देख कर व्यापारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बदमाशों ने बंद पड़े सर्राफा बाजार में एक दुकान के ताले चटका दिए और लाखों रुपए का सोना व चांदी लेकर भाग गए। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू कर दी।

100 ग्राम सोना व 5 लाख रुपए की चांदी उड़ाई
बता दें कि झाँसी में शहर कोतवाली अंतर्गत सर्राफा बाजार में राजू टकसारी की अर्चना ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। कोरोना कर्फ्यू के कारण दुकानें बंद चल रही हैं। इसी बीच चोरों नेे इस दुकान को निशाना बनाया। चोर ताले तोड़कर दुकान में घुस गए। सर्राफा व्यापारी के अनुसार, चोर दुकान से लगभग 100 ग्राम सोना और 5 लाख रुपए कीमत की चांदी चोरी कर ले गए। इसकी जानकारी होने पर सर्राफा बाजार में सनसनी फ़ैल गई। दुकानदारों ने बाजार में पहुंच कर अपनी अपनी दुकानों के ताले देख कर राहत महसूस की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।
Shivani

Shivani

Next Story