×

Jhansi News:एमपी और यूपी बार्डर सील, हुई वाहनों की चेकिंग, मचा हड़कंप

एमपी-यूपी बार्डर पर वाहन चेकिंग किया गया। लोगों ने दूर से देख कर ही रास्ता बदलते हुए भी देखे गए। पुलिस ने बहुत से लोगों के कागज देखें।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Deepak Raj
Published on: 5 July 2021 5:49 PM GMT
झांसी पुलिस चेकिंग करती हुई
X

झांसी पुलिस चेकिंग करती हुई

Jhansi News। एमपी और यूपी बार्डर की सीमा सील करके अचानक हुई वाहनों की चेकिंग से हड़कंप मच गया। खुद पुलिस कप्तान ने वाहनों की चेकिंग की। साथ ही वाहन चालकों को चेतावनी दी कि वाहनों के कागजात लेकर चले, वरना वाहनों की सीज किया जाएगा। इसके अलावा हेल्मेट व मास्क लगाने की भी अपील की है। वहीं, चार पहिया वाहनों की डिक्की खोलकर सामान की भी तलाशी ली गई। काफी देर तक हुई चेकिंग से वहां हड़कंप मचा रहा।

वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीणा ने बरूआसागर थाना का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने थाना परिसर की साफ सफाई, हवालात, कार्यालय, सीसीटीएनएस कार्यालय,मैस व अभिलेखों का रख रखाव आदि का बारीकी से चेक किया। निरीक्षण के दौरान थाना परिसर, कार्यालय आदि की साफ साफ सफाई ठीक पायी गयी तथा कार्यालय का निरीक्षण कर पत्रावलियों को अद्यावधिक रखने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये।


झांसी पुलिस चेकिंग करती हुई


थाने पर उपस्थित सभी अधिकारी/कर्मचारीगण से वार्ता की गयी एवं उनकी समस्याओं को सुना गया संबंधित को निराकरण कराने हेतु निर्देशित किया गया। महिला हेल्पडेस्क रजिस्टर को विधिवत चेक कर निर्देशित किया कि वह समय से कार्यवाही का फीडबैक लेते रहे। उधर, एसएसपी के नेतृत्व में कस्बा बरूआसागर के मुख्य बाजार में पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च किया तथा आमजन को सुरक्षा का अहसास कराया गया।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए शासन द्वारा निर्गत दिशा निर्देशो दो गज दूरी मास्क है जरूरी आदि व बिना मास्क घर से बाहर न निकलने का अनुपालन करने के लिए व्यापारियो/दूकानदारों एवं आमजन से अपील की गयी। इस मौके पर बरुआसागर थानाध्यक्ष सुनील कुमार तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।

सात जुआरी गिरफ्तार, हजारों कैश बरामद


झांसी पुलिस चेकिंग करती हुई


प्रेमनगर थाने की पुलिस ने हारजीत की बाजी लगाते समय पुलिया नंबर नौ के पास से सात जुआरियों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नंदनपुरा निवासी अनीस, नवाब खान, ताज कंपाउंड निवासी शिवा वर्मा, नंदनपुरा निवासी रघुवीर सिंह, मोहसिन खान, बल्लू व आवास विकास के पास रहने वाले दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। सभी के पास से 7450 कैश व ताश के पत्ते बरामद किए हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story