×

Jhansi: पूजा के बहाने अकेले बुलाकर तांत्रिक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Jhansi: भूत-प्रेत का साया बताकर पूजा पाठ के बहाने अकेले बुलाकर तांत्रिक बाबा ने महिला से रेप किया। इस मामले में पुलिस ने तांत्रिक बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 14 Oct 2022 12:54 PM GMT
Jhansi Crime News
X

महिला से रेप करने वाला तांत्रिक बाबा अरेस्ट (Pic: Social Media)

Jhansi: बाबा, तीन साल पहले मैंने लव मैरिज की है, बच्चा नहीं हो रहा है। बाबा बोला, बेटा लवमैरिज से कुलदेवी नाराज है, पूजा पाठ से सब ठीक हो जाएगा। यही नहीं, भूत-प्रेत का साया बताकर पूजा पाठ के बहाने अकेले बुलाकर तांत्रिक बाबा ने महिला से रेप किया। साथ ही ब्लैकमेल कर जेवर तक हड़प कर लिया है। इस मामले में महिला की तहरीर पर पुलिस ने तांत्रिक बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

महिला ने थाने में दी तहरीर

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) में रहने वाली एक महिला ने थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि वर्ष 2017 में उसने लव मैरिज की थी। तीन साल तक बच्चा नहीं हुआ तो सब परेशान रहने लगे। मायके वालों ने नंदनपुरा में रहने वाले तांत्रिक तेज सिंह कुशवाहा से संपर्क किया। तब, तांत्रिक बाबा ने बताया है कि भूत प्रेत का साया है। पूजा पाठ से सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद उसने बाबा के घर पर आना जाना शुरु कर दिया था। 2021 में तांत्रिक बाबा को पूजा पाठ के बहाने घर बुलाया। पीने के लिए पानी दिया तो वह बेहोश हो गई। इसके बाद बाबा ने उसके साथ रेप किया।

महिला ने दी ये जानकारी

महिला ने बताया कि कुछ समय पहले वह मायके में अकेली थी। उसके घर वाले बाहर गए थे। तभी तांत्रिक घर पहुंच गया और बोला कि पूजा पाठ करना है। निर्वस्त्र होने के लिए कहा तो उसने मनना कर दिया। तब उसने अपने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो दिखाए। तब उसे पता चला कि तांत्रिक ने उसका रेप किया। तांत्रिक ने बात नहीं मनाने पर फोटो और वीडियो पति और भाई को दिखाने की धमकी दी। आरोप है कि सभी से तांत्रिक ने उसका शोषण करने लगा।

महिला ने बताया कि तांत्रिक ने ऐसा जादू किया कि परिवार के सदस्य उसके अंधे भक्त बन गए थे। वे तांत्रिक पर विश्वास करने लगे थे। एक बार बोला कि लव मैरिज से कुलदेवी नाराज है। हिंदू रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। इसी तरह झांसे में लेकर तांत्रिक ने पत्नी और अन्य लोगों के साथ मिलकर गहने तक हड़प कर लिए।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने महिला की तहरीर पर तांत्रिक तेज सिंह कुशवाहा के खिलाफ दफा 376, 328 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में एसओ सीपरी बाजार जेपी पाल का कहना है कि आरोपी तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही उक्त मामले में जांच की जा रही हैं कि इस बाबा ने किन-किन महिलाओं को अपना शिकार बनाया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story