×

Jhansi News: अलग अलग घटनाओं में गई तीन की जान, दो ने की खुदकशी, हादसे में एक मरा

Jhansi News: बच्चों के स्कूल जाने के बाद विजय दूध लेने के लिए बाजार गया था। कुछ देर बाद विजय घर लौटा तो पत्नी बेसुध हालत में पड़ी थी

B.K Kushwaha
Published on: 24 Sep 2022 2:45 PM GMT
Jhansi News mental illness troubled Woman drank insecticide died youth committed suicide by hangin
X

Jhansi News (Social Media)

Jhansi News: जनपद में मानसिक बीमारी से परेशान एक महिला ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जालौन के थाना कोंच के ग्राम लोना में विजय परिवार समेत रहता है। शुक्रवार विजय की पत्नी संतोष अपने बच्चों को नास्ता देकर स्कूल भेज दिया। बच्चों के स्कूल जाने के बाद विजय दूध लेने के लिए बाजार गया था। कुछ देर बाद विजय घर लौटा तो पत्नी बेहोशी हालात में पड़ी थी। तत्काल पत्नी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालात में सुधार न होने पर मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के काशीराम कालोनी में रहने वाला अन्नू आईटीआई के पास किराए के मकान में रहता था। काशीराम कालोनी में अन्नू का भाई और मां रहती थी। परिजनों के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद ही अन्नू का अपनी पत्नी से तलाक हो गया। जिस कारण वह अकेला रहता था। पिछले दिनों आईटीआई से वह काशीराम कालोनी में आकर अपने भाई और मां के साथ रहने लगा था। इस दौरान वह मानसिक रुप से काफी परेशान था। काफी पूछने पर उसने अपनी परेशानी को नहीं बताया। विगत दिवस जब उसकी मां और भाई टैक्सी को सुधरवाने के लिए घर से बाहर गए थे तभी उसने फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। लौटकर मां और भाई जब घर पहुंचे तो उसे फांसी पर लटका देखा। यह देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाईवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में कंडक्टर की मौत

राजस्थान में चित्तौड़ जिले के वैदू थाना क्षेत्र में रहने वाला लगभग 45 वर्षीय दिलीप ट्रक कन्डेक्टर था। वह भगवत सिंह के साथ ट्रक में कन्डेक्टरी कर रहा था। भीड़वाड़ से धागे का भरा ट्रक लेकर दोनों कोलकत्ता जा रहे थे। ट्रक जब झाँसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर चल रहा था। इसी दौरान आगे चल रहे चालक ने अपने ट्रक में अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे उनका ट्रक आगे चल रहे ट्रक से टकरा गया। जिसमें दोनों घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गम्भीर होने पर दिलीप को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story