Jhansi: झांसी के लिए आज रहा Black Friday, अलग-अलग जगह में हुई 4 लोगों की मौत

Jhansi: झांसी के लिए Black Friday कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कुल 4 जिंदगियां खत्म हो गईं।

B.K Kushwaha
Published on: 1 April 2022 5:02 PM GMT
Etah News
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jhansi: झांसी के लिए Black Friday कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कुल 4 जिंदगियां खत्म हो गईं। इसमें पहली घटना बड़ागांव थाना क्षेत्र (Baragaon police station area) के ग्राम मवई गिर्द में रहने वाले आनंद राजपूत की लगभग 10 माह पहले रनगुवां में रहने वाली लड़की से शादी हुई थी। परिजनों के मुताबिक लगभग एक माह पहले आनंद की पत्नी अपने मायके में थी। घर में वह अपने भाई और माता-पिता के साथ रहता था। खेत में फसल की कटाई चल रही है। जिस कारण विगत शाम आनंद के माता-पिता और भाई खेत पर गए थे।

आज सुबह जब मां वापस घर आई और देखा कि आनंद काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके कमरे में जाकर देखा गया। कमरे में आनंद रस्सी के सहारे फांसी से लटका हुआ था। यह देख वह घबरा गई। इसकी सूचना परिवार के सदस्यों और पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी पर लटक रहे युवक को नीचे उताकर कब्जे में लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ने यह कदम क्यों उठाया इसका वास्तविक कारण स्पष्ट नहीं हो सका। परिजनों ने बताया कि इस बार फसल अच्छी नहीं हुई थी। जिस कारण परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

दो बाइक आमने सामने भिड़ी, एक की मौत

बड़ागांव थाना क्षेत्र (Baragaon police station area) के ग्राम टाकोरी निवासी मानसिंह यादव विद्युत विभाग में संविद कर्मी है। रोज की तरह शुक्रवार यानि आज की सुबह वह ड्यूटी पर जा रहा था। अभी वह पैरामेडिकल कालेज के पास ही पहुंचा था तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक सवार मदन गुप्ता से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। यह देख राहगीरों ने थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने एक बाइक सवार मदन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। जबकि मानसिंह का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म को भेज दिया।

अग्निशमन विभाग में तैनात सिपाही की मौत

गरौठा थाना क्षेत्र (Garautha police station area) के ग्राम दुरुखुरु निवासी हरदयाल जालौन दमकल विभाग में हेड कांस्टेवल के पद पर कार्यरत था। परिजनों के मुताबिक लगभग दो वर्ष से लीवर समस्या के कारण वह बीमार रहता था। उसका झांसी के एक प्राईवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था। विगत दोपहर अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में पहुंचने पर डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन से कटकर युवक ने आत्महत्या की

झांसी रेलवे स्टेशन (Jhansi Railway Station) के पास अज्ञात युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर निवासी बबली की बीमारी के चलते मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story