Jhansi news: अदालत के आदेश पर बैंक क्षेत्रीय प्रबंधक पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज, महिला अधिकारी है पीड़िता

Jhansi News: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पदस्थ महिला बैंक अधिकारी ने बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक, उनके ड्राइवर समेत तीन लोगों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

B.K Kushwaha
Published on: 7 Nov 2022 3:44 PM GMT
Jhansi Crime News
X

क्षेत्रीय प्रबंधक पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज (Social Media)

Jhansi News: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पदस्थ महिला बैंक अधिकारी ने बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक, उनके ड्राइवर समेत तीन लोगों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने अदालत के आदेश पर कोतवाली थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

महिला ने लगाया ये आरोप

ग्वालियर रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय कार्यालय में महिला पदस्थ है। उक्त महिला की ड्यूटी शहर के एक कार्यालय में है। महिला का आरोप है कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय कार्यालय में पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक संजय उपाध्याय की नीयत और व्यवहार उसके प्रति शुरू से ही खराब है। महिला का कहना है कि 24 मार्च को वह अपने ऑफिस पहुंची तो सहायक प्रबंधक ने उसके नाम पर डाक द्वारा आया एक लिफाफा दिया। इसमें उसके लिए अशब्द और अश्लील शब्द लिखे हुए थे।

आरोप है कि पत्र क्षेत्रीय प्रबंधक की करतूत है, क्योंकि उसने पहले भी क्षेत्रीय प्रबंधक की यौन उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से कर चुकी थी। महिला के मुताबिक पत्र पर डाक रजिस्ट्री दिनांक और समय अंकित है। आरएमएस पोस्ट ऑफिस और झांसी रेलवे स्टेशन एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर संजय उपाध्याय का ड्राइवर और उसका वाहन दिख जाएगा। अश्लील पत्र से उसका अपमान हुआ है।

28 मार्च को कोतवाली पुलिस को थी शिकायत

आरोप है कि पत्र षड़यंत्र के तहत क्षेत्रीय प्रबंधक संजय उपाध्याय, उसके ड्राइवर और कुछ लोगों द्वारा प्रेषित किया गया है। 28 मार्च को उसने कोतवाली पुलिस को शिकायत दी थी, मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। इस कारण उसने अदालत की शरण ली है।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

अदालत के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story