×

Jhansi News: बस की छत पर चढ़ा कंडक्टर विद्युत करंट की चपेट में आया, मौत

Jhansi News: बस की छत पर चढ़कर सामान उतार रहा कंडेक्टर विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 5 Sep 2022 2:10 PM GMT
The conductor mounted on the roof of the bus came in the grip of electric current, died
X

झाँसी: बस की छत पर चढ़ा कंडक्टर विद्युत करंट की चपेट में आया, मौत

Jhansi News: बस की छत पर चढ़कर सामान उतार रहा कंडेक्टर विद्युत करंट ( electric current ) की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सूजे खां खिड़की बाहर रहने वाला मदन कुशवाहा एक प्राईवेट ट्रेवेल्स की बस में कंडेक्टर का काम करता था। यह बस झाँसी से ककरबई तक चलती थी। परिजनों के मुताबिक विगत दिवस सवारियों को लेकर बस ककरबई से झांसी की ओर आ रही थी। झांसी से पहले सवारियों को उतारने के लिए बस भगवंतपुरा रुकी। जहां सवारियां उतरने लगी और सामान उतारने के लिए मदन बस की छत पर चढ़ गया।

इसी दौरान बस के ऊपर से निकली विद्युत लाइन की चपेट में वह आ गया। वि़द्युत लाइन की चपेट में आने से वह गम्भीर रुप से आहत हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे फौजी ने इंसानियत का परिचय दिया और आनन-फानन में उसे अपनी कार से मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

दो बाइकों में टक्कर, दादा की मौत, नातिने घायल

ललितपुर के तालबेहट थाना क्षेत्र (Talbehat Police Station Area) के ग्राम सुनोरी में रहने वाले रुप सिंह अपनी नातिनों के साथ बाइक लेकर खेत से घर आ रहा था। तभी रास्ते में दूसरी बाइक सवार ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान रुप सिंह की मौत हो गईं जबकि हालत गम्भीर होने पर नातिनों को उपचार के लिए प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उधर,बरुआसागर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत पर काम कर रही महिला को सांप ने डसा, हुई मौत

एरच थाना क्षेत्र (Erich Police Station Area) के ग्राम गौंती में ऊषा देवी अपने परिवार के साथ रहती है। परिजनों के मुताबिक ऊषा देवी विगत दिवस अपने खेत पर मूंगफली की गुडाई करने गई थी। जहां अचानक सांप ने उसे डस लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जब इसकी जानकारी वहां आस-पास काम करने वाले ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना महिला के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए मेडिकल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अधेड़ ने फाँसी लगाकर दे दी जान

शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दासना निवासी अजय समाधिया ने कतिपय कारणों के चलते फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story