Jhansi News: पार्षद पति व उसके साथियों की गुंडई, बीएलओ के साथ मारपीट

Jhansi News Today: मतदाता सूचियों के सत्यापन और नाम बढ़ाने के कार्य में ड्यूटी कर रहे बीएलओ के साथ मारपीट और धमकाने का मामला सामने आया है।

B.K Kushwaha
Published on: 7 Nov 2022 4:04 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

मारपीट। (Social Media)

Jhansi News: मतदाता सूचियों के सत्यापन और नाम बढ़ाने के कार्य में ड्यूटी कर रहे बीएलओ के साथ मारपीट और धमकाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पार्षद पति ने एक साथ 200 नाम बढ़ाने का दबाव बनाया और न मानने पर जान से मारने की नीयत से हमलाकर अभद्रता की।

बीएलओ बालकृष्ण ने प्रेमनगर थाने में लिखित तहरीर

बीएलओ बालकृष्ण ने प्रेमनगर थाने में लिखित तहरीर देते हुए बताया है कि उसकी ड्यूटी बीएलओ में बूथ क्रमांक 131 वार्ड नंबर 22 बिजौली के प्राथमिक विद्यालय बालिका में लगी हुई है। रविवार को समय एक बजे पार्षद पति अपने चार अन्य साथियों के साथ आये और कहने लगे कि सरकार हमारी हैं, जो कहेंगे करना होगा, क्योंकि मेयर व विधायक हमारे हैं। तभी स्टॉफ ने कहा कि जिस तरीके से व्यवहार कर रहे हो, वह ठीक नहीं है।

बीएलओ को दी जान से मारने की धमकी

इसी बीच पार्षद पति ने एक साथ लगभग 200 फार्म लिए था। यह फार्म बीएलओ के टेबल पर रख दिये और कहा इन्हें जमा कर लो, उसने कहा कि इतने फार्म एक साथ जमा नहीं हो सकते है जिनके फार्म है, उन्हें लेकर आओ तो जान से मारने की धमकी दी। गाली गलौज की। इसी बीच पार्षद पति जान से मारने की नीयत से हमले पर उतारु हो गया। बाद में बीएलओ किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागा तो पार्षद पति ने कहा कि पकड़ो साले को, जमीन में मिला दो। उसने पार्षद पति आदि के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दहेज उत्पीड़न का आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाने की पुलिस ने दहेज उत्पीड़न व आप्राकृतिक संबंध आदि के अभियोग में वांछित अभियुक्त अश्वनी उर्फ अतुल ताम्रकार निवासी जबलपुर को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

दो वारंटी गिरफ्तार

लहचूरा थाने की पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में वारंटी चिन्ने व धर्मेंन्द्र कुमार निवासी लारौनी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story