×

Jhansi: पत्नी और उसके घर वालों से प्रताड़ित पति ने खाया जहर, पुलिस ने शिकायत करने के बाद भी नहीं थीं सुनी

Jhansi News: पत्नी और उसके घर वालों से प्रताड़ित पति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

B.K Kushwaha
Published on: 2 Sep 2022 1:47 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (image social media)

Jhansi News Today: पत्नी से प्रताड़ित पति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पति का आरोप है कि पत्नी ने कई बार नवाबाद थाने में शिकायत की मगर पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इससे वह काफी दुखी हो गया था। घटना करने के पहले उसने एक पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के झोकनबाग के न्यू टोरिया मोहल्ले में तरणजीत सिंह परिवार समेत रहता है। वह दिल्ली में पार्टनरी में होटल चलाता है। तरणजीत सिंह की शादी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से 17 साल पहले हुई थी। छोटी-छोटी बात को लेकर तरणजीत सिंह और पत्नी में विवाद होता रहता था। 28 अगस्त पति-पत्नी में विवाद हो गया था। पत्नी ने फोन कर अपने मां व पिता को बुलाया। झगड़ा करने के बाद पत्नी अपने माता-पिता के साथ मायके चली गई थी। तरणजीत सिंह के पिता का आरोप है कि 30 अगस्त को बहू अपनी मां के साथ आई।

बहू ने तरणजीत का मोबाइल छीन लिया और सास ने उसके बेटा को चप्पल मारी थी। बेइज्जत कर बहू महिला थाने पहुंची और शिकायत दी। इसी बीच उसका बेटा भी थाने पहुंचा। तीन दिन से उसका बेटा नवाबाद थाने के चक्कर लगा रहा है मगर कोई सुनवाई नहीं की। बीती रात उसका बेटा शराब का सेवन करने घर आया और पत्नी से क्षुब्ध होकर जहर का सेवन कर लिया जिससे पुत्र की हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए मेडिकल कालेज में दाखिल कराया गया।

एक पेज के सुसाइ़़ड नोट में तरणजीत के हस्ताक्षर है। उसमें लिखा कि मैं अपने होश हवास में यह सुसाइट नोट लिख रहा हूं, मैं अपनी पत्नी, सास, ससुर से तंग आकर सुसाइड कर रहा हूं। इन लोगों ने मुझे मारा पीटा और मोबाइल फोन छीनकर ले गए। मैंने शिकायत की है। उसकी अभी तक सुनवाई नहीं हुई। पत्नी, सास, ससुर धमकी देकर गए थे तुझे मरवा देंगे। कहते हैं कि लेडीज की सुनवाई ज्यादा होता है। इन लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

बाप ने मासूम बेटी को कुआं में फेंका, मौत

एक कलयुगी पिता ने अपनी ही एक साल की मासूम बच्ची को कुआं में फेंक दिया जिससे बेटी की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधऱ, कलयुगी पिता गांव से फरार हो गया।उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम हाटी में खेमचंद्र परिवार समेत रहता है। बीती शाम खेमचंद्र ने शराब के लिए अपनी पत्नी से पैंसे मांगे। पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो पति-पत्नी में विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में खेमचंद्र ने अपनी एक साल की मासूम बेटी को उठाकर कुएं में फेंक दिया। पत्नी की चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मदद से बच्ची के शव को कुएं से बाहर निकाला मगर उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बेटी का कत्ल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story