×

Jhansi News: शराब के कारोबारी पुलिस पर हावी, दारोगा को पीटा, शराब की पेटियां छीनी

Jhansi News: जानकारी मिलते ही मोंठ सर्किल के फोर्स ने कमलेश साहू के मकान पर दबिश दी।

B.K Kushwaha
Published on: 29 Jan 2023 3:26 PM GMT
Jhansi illegally Liquor sold on Bandi Diwas
X

Jhansi illegally Liquor sold on Bandi Diwas

Jhansi News: अब शराब का कारोबार करने वाले लोग यूपी पुलिस पर हावी हो गए। बंदी दिवस पर बेची जा रही शराब की पेटी दारोगा ने बरामद कर ली। इसी बात से गुस्साएं शराब के कारोबारी के परिजन आदि ने दारोगा की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, बरामद की गई शराब की पेटियों को भी छीन लिया। इसकी सूचना मिलते ही मोंठ सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंचा। इसके पहले शराब का कारोबारी अपने परिजनों के साथ रफू चक्कर हो गया। इस घटना को लेकर खाकी में काफी आक्रोश व्याप्त है।

ये थी पूरी घटना

चिरगांव थाना क्षेत्र के जुगयाना मोहल्ले में कमलेश साहू परिवार समेत रहता है। कमलेश साहू की पत्नी मीरा साहू के नाम देशी शराब का ठेका है। शिक्षक चुनाव के मद्देनजर रविवार को शराब का बंदी दिवस चल रहा था। रविवार को चिरगांव थाना पुलिस के उपनिरीक्षक राजीव कांत को सूचना मिली कि जुगयाना में स्थित देशी शराब के ठेके पर बंदी दिवस के बावजूद अवैध रुप से शराब बेची जा रही है। इस सूचना पर बिना वर्दी के दारोगा राजीव कांत मय स्टॉफ के साथ मोहल्ले में पहुंचे। छापे के दौरान शराब की पेटियां बरामद कर ली। इसी बात को लेकर शराब का कारोबार करने वाले कमलेश साहू की पत्नी दारोगा से बहस करने लगी। इसकी जानकारी लगते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। सभी ने दारोगा को घेर लिया। इसी बीच मौका देखकर सिपाही वहां से भाग गया। उधर, लोगों ने दारोगा के साथ धक्का मुक्की कर दी। मौका देख दारोगा की पिटाई की और बरामद की गई शराब की पेटियां भी छीन ली। इसके बाद दारोगा वहां से अपनी जान बचाकर भाग गया।

आरोपी की तलाश जारी

उधर, मामले की जानकारी चिरगांव थाने की पुलिस को दी। इसकी जानकारी मिलते ही मोंठ सर्किल के फोर्स ने कमलेश साहू के मकान पर दबिश दी। दबिश के दौरान कमलेश साहू का मकान बंद मिला। किसी तरह दरवाजा खोला तो उसके अंदर कमलेश साहू की बच्चियां मिली। बच्चियों ने बताया कि कुछ देर पहले मम्मी -पापा चले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने आस पास इलाके में कमलेश साहू और उसकी पत्नी की तलाश की मगर देरशाम तक पता नहीं चला है। इस घटना की सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी गई। देर रात एसपी देहात नैपाल सिंह, सीओ मोंठ ने चिरगांव थाने में डेरा डाल लिया है। पुलिस टीमों ने दारोगा के साथ मारपीट करने और बरामद की गई शराब की पेटियां छीनने वाले आरोपियों की तलाश की मगर दो -तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। इस घटना को लेकर खाकी में काफी आक्रोश व्याप्त है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story