×

Jhansi News: श्री बागेश्वर धाम सरकार के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन

Bageshwar Dham Sarakar: सभी भक्तों ने श्री बागेश्वर धाम के समर्थन में जोरदार जयकारे भी लगाए। इस प्रदर्शन को कई हिंदूवादी संगठनों ने अपना समर्थन देते हुए विरोध के दौरान अपनी उपस्थिति उपस्थिति दर्ज कराई।

B.K Kushwaha
Published on: 22 Jan 2023 12:21 PM GMT
Jhansi People gathered in support of Bageshwardham Sarakar
X

Jhansi People gathered in support of Bageshwardham Sarakar 

Bageshwar Dham Sarakar News: परम पूज्य श्री बागेश्वर धाम सरकार महाराज के समर्थन में रविवार को झाँसी महानगर के ह्रदय स्थली इलाइट चौराहे पर शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन किया गया। सरकार के समर्थन में उमड़े जनसैलाब ने श्याम मानव का पुतला दहन भी किया। सभी भक्तों ने श्री बागेश्वर धाम के समर्थन में जोरदार जयकारे भी लगाए। इस प्रदर्शन को कई हिंदूवादी संगठनों ने अपना समर्थन देते हुए विरोध के दौरान अपनी उपस्थिति उपस्थिति दर्ज कराई।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा में स्थित "बागेश्वर धाम", जो स्वंयभू हनुमान जी की दिव्यता के लिए देश – विदेश में प्रसिद्ध है। कई तपस्वियों की दिव्य भूमि है बागेश्वर धाम, जहां लोगों को बालाजी महाराज की कृपा और आशीर्वाद दर्शन मात्र से ही मिल जाते हैं। यहां बालाजी महाराज एक अर्जी के माध्यम से सुनते हैं आपकी समस्या और धाम के पीठाधीश्वर पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी महाराज, जिसे दुनिया बागेश्वर धाम सरकार के नाम से संबोधित करती है, के माध्यम से समाधान करवाते हैं।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार विश्व विख्यात परम पूज्य श्री बागेश्वर धाम सरकार को कुछ हिंदू धर्म विरोधी शक्तियों द्वारा बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार के बारे में गलत टिप्पणियों की जा रही है। उनकी भक्ति और शक्ति को बेवजह चैलेंज किया जा रहा है। इस कारण परम पूज्य सरकार के सभी देसी विदेशी भक्तों में रोष का माहौल व्याप्त है। रविवार को झांसी शिष्य मंडल के सभी सदस्यों ने इलाइट चौराहे पर सरकार के समर्थन में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। तो वही श्री बागेश्वर धाम सरकार के समर्थन में उमड़े जनसैलाब ने श्याम मानव का पुतला भी दहन किया।

इस प्रदर्शन को कई हिंदूवादी संगठनों ने अपना समर्थन देते हुए विरोध के दौरान अपनी उपस्थिति उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान झांसी शिष्य मंडल प्रभारी मधुकर तिवारी, भूपेंद्र रायकवार , संजीव दुबे टाटा, मुकेश गोलू शर्मा, विक्की शर्मा, संजीव देवरिया, अमर कोष्टा, राघवेंद्र, मुकेश साहू, मानस द्विवेदी, सौरभ पस्तोर, हेमंत पस्तोर, मामा अंजोल निखिल, अशोक पांडे, संजय त्रिवेदी, दीपक साहू, उमाकांत तिवारी, दिलीप सोनी, प्रफुल्ल जैन, रमाकांत शर्मा, अभिषेक सोनाकिया, राघवेंद्र तिवारी, मनीष रावत, ऋषि तिवारी, हिदेश पुरी गोस्वामी, अशोक सोनी, शिवम राय, विक्की शर्मा, परशुराम मिश्रा, देव शर्मा, कृष्णपाल, शत्रुघ्न, आशुतोष द्विवेदी, गोलू ठाकुर एवं समस्त बागेश्वर धाम से शिष्य मंडल लोग उपस्थित रहे। समर्थन में राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी,जनरल मर्चेंट व्यापार संघ, हिंदू जागरण मंच,राष्ट्रभक्त मंडल, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story