Jhansi News: घर से भागी युवती के साथ आरपीएफ जवान ने किया बलात्कार का प्रयास, भाग कर बचाई जान

Jhansi News: युवती को नवाबाद थाने की पुलिस ने स्थानीय बस स्टैंड के पास से पकड़ लिया था। युवती ने थाने की पुलिस को आपबीती बतायी है।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Feb 2023 4:40 PM GMT
Jhansi RPF jawan tried to rape
X

Jhansi RPF jawan tried to rape

Jhansi News: घर से भागकर वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर बैठे प्रेमी के सामने आरपीएफ जवान प्रेमिका को कमरे पर ले गया। यहां उसने बंद कमरे में पहले युवती से छेड़छाड़ की। इसके बाद बलात्कार करने का प्रयास किया। किसी तरह युवती ने आरपीएफ जवान के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचायी है। इस मामले की जानकारी आरपीएफ व जीआरपी को दी मगर दोनों फोर्स ने घटना से पूरी तरह इंकार किया। उधर, युवती को नवाबाद थाने की पुलिस ने स्थानीय बस स्टैंड के पास से पकड़ लिया था। युवती ने थाने की पुलिस को आपबीती बतायी है।

उन्नाव में रहने वाले एक युवक ने बताया है कि वह एक लड़की से प्यार करता है। दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन परिवार वाले इसका विरोध कर है। इस कारण उन्होंने भागकर शादी करने का विचार किया और घर से भागकर वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन पर आ गए। दोनों जब वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 5 पर बैठे हुए थे, तभी वहां एक युवक बिना वर्दी के उनके पास आया और स्वयं को आरपीएफ कर्मी बताने लगा।

साथ उसने उन्हें बताया कि वह घर से भागकर आएं उन्हें थाने चलना होगा। वह घबरा गए और वह उससे उन्हें छोड़ने के लिए बिनती करने लगे। जिस पर उक्त तथाकथित आरपीएफ कर्मी ने उससे 15 हजार रुपयों की मांग करने लगे। उसके पास 25 हजार रुपए थे। जिसमें उसने जब 15 रुपए रुपए देने का प्रयास किया तो उससे उक्त युवक ने पूरे 25 हजार रुपए व मोबाइल छीन लिया। इतना ही देखते ही उसकी प्रेमिका को भी भीड़ का फायदा उठाकर अपने साथ ले गया। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है। जब इसके बारे में आरपीएफ थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने इस मामले को उनके कार्य क्षेत्र में न होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ दिया है।

प्रेमिका को नवाबाद पुलिस ने की बरामद

नवाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की एवट मार्केट के पास खड़ी है। इस सूचना पर गई पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया। लड़की ने बताया कि आरोपी स्टेशन से उसको एक मकान में ले गया। वहां एक महिला भी थी। रात को आरोपी ने कई बार छेड़छाड़ करते हुए गलत हरकत की। सुबह होते ही वह वहां से अपनी जान बचाकर भाग आई। इस संबंध में नवाबाद पुलिस को कहना है कि लड़की के परिजनों को सूचना दी गई है।

142 दुपहिया वाहनों का चालान, दो लाख से अधिक का ई-चालान

झाँसी पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 142 दोपहिया/चारपहिया वाहनों का कुल 284500/- रूपये (दो लाख चौरासी हजार पांच सौ रु0) का ई-चालान किया गया।

झगड़ा करते 22 अभियुक्त गिरफ्तार

अलग- अलग थानों की पुलिस ने झगड़ा करते समय 22 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। सभी का दफा 151 के तहत चालान किया।

वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

बड़ागांव व थाना सीपरी बाजार ने तीन वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ विभिन्न दफाओं के तहत मुकदमा पंजीकृत थे।

छह जुआरी गिरफ्तार

टहरौली थाने की पुलिस ने हार जीत की बाजी लगाकर ताश पत्तों से जुआ खेल रहे 06 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 42110 रु0 नगद बरामद किए गए।

अवैध शराब बेचते आठ अभियुक्त गिरफ्तार

अलग- अलग थानों की पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के आरोप में आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 170 लीटर अवैध कच्ची शराब, 40 क्वार्टर देसी शराब के बरामद किए हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story