×

Jhansi News: चलती ट्रेन से पांच रेलयात्री कूदे, एक की मौत, चार घायल

Jhansi News: चलती ट्रेन से पांच लोगों ने कच्चे पुल के पास छलांग लगा दी जिससे एक की मौत हो गई

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Dharmendra Singh
Published on: 24 Jun 2021 7:22 PM GMT
train accident
X

ट्रेन (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Jhansi News: चलती ट्रेन से पांच लोगों ने कच्चे पुल के पास छलांग लगा दी जिससे एक की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया गया कि गलत ट्रेन में चढ़ने से घबराए पांच लोगों ने छलांग लगा दी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

गोरखपुर के देवकाली गांव निवासी अजय कुमार अपने भाई विजय, चाचा जगमोहन, साथी संदीप और संजय के साथ गोरखपुर से चलकर झांसी आए थे। यहां से उन्होंने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्नम में स्थित एक स्थान पर काम के सिलसिले में जाना था। रात 12.30 बजे वे सभी दिल्ली जाने वाली आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस में सवार हो गए, यह मानकर की यह आंध्र प्रदेश की ट्रेन है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह ट्रेन नई दिल्ली जा रही है तो वे लोग घबरा गए और चलती ट्रेन से कूद गए। अजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
रेलवे के मुताबिक, पूछताछ में जानकारी मिली कि 05 यात्री गलती से ट्रेन नम्बर 02805 में चढ़ गए थे जिनको ट्रेन नम्बर 02806 में चढ़ना था। जब गाड़ी क्र. 02805 दिल्ली की तरफ समय 00.27 बजे रवाना हुई तो पांचो यात्री कि.मी. क्र. 1129/12 पर चलती हुई गाड़ी से कूद गए। इनके पास जो टिकट मिले हैं। इन्हें झांसी से राजमुंदरी जाना था, सभी का ट्रेन क्रमांक 02806 के एसी-3 में आरक्षण था। इनका पीएनआर नंबर 270- 2227553 है। इसकी सूचना परिजनों को दी गई है। परिजन गोरखपुर से झाँसी के लिए रवाना हो गए हैं।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story