×

Jhansi News: फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर प्रकरण-भाभी की खूनी करतूतों का ननद ने किया खुलासा

Jhansi News: मृतक फिजियोथेरेपिस्ट की बहन ने पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि उसके भाई की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है। मृतका की बहन ने इस हत्या में अपनी भाभी का हाथ होने का आरोप लगाया है।

B.K Kushwaha
Published on: 1 Feb 2023 2:53 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Newstrack)

Jhansi News: जिंदा जले फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर के मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। मृतक फिजियोथेरेपिस्ट की बहन ने पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि उसके भाई की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है। मृतका की बहन ने इस हत्या में अपनी भाभी का हाथ होने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस का दावा है कि फिजियोथेरैपिस्ट ने पत्नी से आए दिन होने वाले झगड़े के बाद सुसाइड किया था। इसी मामले में मृतक की पत्नी कामना सिंह को जेल भेजा गया है। फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर की बहन रानी कृष्णा ने शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया था कि उसके मृतक डॉक्टर भाई की पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था, उसकी भाभी कई लोगों के संपर्क में थी, जिसके चलते उसके भाई से आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी अनबन के चलते उसकी भाभी ने रात के समय जब भाई सो गया, तब बाहर से कुंडी लगाकर अंदर कमरे में आग लगा दी थी। इससे उसके भाई की दर्दनाक मौत हो गई थी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सच्चाई

भाई की मौत की सूचना मिलते ही मृतक श्याम सुंदर की बहन तमिलनाडु से झाँसी लौटी थी। झाँसी आकर मृतक की बहन रानी कृष्णा ने पूरे मामले की जांच पहले खुद शुरु की। मृतक फिजियोथेरेपिस्ट की बहन रानी कृष्णा ने खुद की जांच करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, आसपास रहने वाले लोगों से बातचीत के बाद मृतक की बहन ने थाना नवाबाद में लिखित तहरीर दी थी। तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी भाभी का चाल चरित्र ठीक नहीं था, उसके मृतक भाई श्याम सुंदर से उसकी भाभी के आए दिन अनबन होती रहती थी। इस अनबन के पीछे उसकी भाभी कामना सिंह का कई लोगों से संपर्क होने के साथ-साथ उसी गतिविधियां गलत दिशा में जाना था। पति-पत्नी में झगड़ा जब बढ़ने लगा तो उसकी पत्नी ने सनसनीखेज योजना बनाई थी। योजना के तहत रात के समय पहले कमरे में आग लगाई। इसके बाद बाहर से कुंडी बंद कर दी थी। यह सब पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

यह था पूरा मामला

नवाबाद थाना क्षेत्र के डीआईजी बंगले के पास एकता कॉलोनी में किराए के मकान में फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर श्याम सुंदर रहते थे। फिजियोथेरैपिस्ट श्याम सुंदर का शव घर के बंद कमरे से बरामद किया गया था। कमरे में आग लगी थी। जिसके चलते आग में जिंदा जलकर फिजियोथेरैपिस्ट के डॉक्टर श्याम सुंदर की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में प्रथम दृष्टया पुलिस को शॉर्ट सर्किट से घऱ में आग लगकर फिजियोथेरैपिस्ट की मौत होने का मामला समझ में आया था।

साहब, जेल जाते समय कामनी ने दी धमकियां

डॉक्टर के भाई कमलेश का कहना है कि जब हम अपनी बहन रानी कृष्णा के साथ नवाबाद थाना में खड़े हुए थे। जैसे ही कामनी पुलिस की गाड़ी में सवार हुई तो गाड़ी में सवार होने से पहले कहा कि जेल से छूटकर काट देंगे। इस तरह की धमकियां देकर चली गई। इसकी सूचना नवाबाद थाने की पुलिस को दी है।

बीयू में हेड ऑफ डिपार्टमेंट थे

श्याम सुंदर का परिवार मूलरुप से तमिलनाडू का रहने वाला है। उनके पिता पारीछा प्लांट में जॉब करते थे। अब सेवानिवृत्त होने के बाद हंसारी में पत्नी लक्ष्मी के साथ रहते हैं। जबकि छोटा भाई कमलेश अपनी पत्नी के साथ तमिनलाडू में शिफ्त हो गए। माता-पिता भी सात माह से तमिलनाडु में थे। वहीं, श्याम सुंदर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में फिजियो डिपार्टमेंट के एचओडी रह चुके हैं। 2016 में उन्होंने रिजाइन कर दिया था। इसके बाद अपना खुद का सेंटर चला रहे थे

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story