Jhansi News: बड़ागांव गेट के बाहर हुई हत्या का खुलासा, इस बात को लेकर उठाया खौफनाक कदम

Jhansi News: दो दिन पूर्व कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर हुई अमित गुप्ता की गला रेत कर हत्या कांड के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 13 Nov 2022 10:34 AM GMT
Jhansi News In Hindi
X
पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Jhansi News: दो दिन पूर्व कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर हुई अमित गुप्ता की गला रेत कर हत्या कांड के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण हत्यारोपी की बहन पर बुरी नियत रखना बताया गया है। हत्या शक में की गई थी।

जानकारी के मुताबिक रविवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी राजेश एस ने जानकारी देते हुए बताया की दस तारीख को उन्नाव गेट बाहर निर्माणाधीन मकान में अमित गुप्ता का शव मिला था। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए शहर कोतवाली पुलिस की टीम गठित की गई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हिरासत में लिया आरोपी

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाहर भंडेरी गेट निवासी राहुल यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। जिस पर राहुल यादव ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया की अमित गुप्ता उर्फ लाला उसकी बहन पर बुरी नीयत रखता था इसका उसे शक था। इसी के चलते घटना वाली रात अमित गुप्ता उसे बाहर चबूतरे पर लेटा हुआ मिला। जिस पर राहुल उसे उठाकर पास के निर्माणाधीन मकान में ले गया, जहां शराब पी। उसके बाद अमित गुप्ता लोहे की बैंच पर लेट गया। तभी मौका पाकर राहुल ने लकड़ी की फट्टी से अमित के सर पर कई बार कर उसे घायल कर दिया और उसके बाद पत्थर से उसका सर कुचल कर उसी पत्थर से उसकी गर्दन काट दी और भाग गया।

आरोपी को किया गिरफ्तार: पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की ब्लेड, पत्थर और लकड़ी बरामद कर ली है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story