×

झांसी: पुलिस ने महिला की हत्या का खोला राज, एक आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर स्थित देवलाल चौबे का अखाड़ा के पास रहने वाले बालकिशन को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से टॉप्स, नाक की कील आदि बरामद की गई।

suman
Published on: 25 Feb 2021 4:45 PM GMT
झांसी: पुलिस ने महिला की हत्या का खोला राज, एक आरोपी गिरफ्तार
X
अंधे कत्ल का पर्दापाश, एक गिरफ्तार नशे की हालत में गलत नियत करने के उद्देश्य से किया था मर्डर

झाँसी कोतवाली पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में गलत नियत करने के उद्देश्य से महिला का मर्डर किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसको जेल भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विवेक त्रिपाठी ने बताया है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के डड़ियापुरा मोहल्ले में रामरती वर्मा का मर्डर किया गया था। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस टीम का गठन

इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। यह टीम आरोपियों की तलाश में लगी थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए हर बिन्दू की जांच की जा रही थी। बीती रात टीम को सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट पुलिस चौकी स्थित अंजनी माता मंदिर के पास राईन कब्रिस्तान के पास एक युवक खड़ा है। वह नशे में है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। थाना लाकर उससे गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने हत्या करने की बात स्वीकार की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर स्थित देवलाल चौबे का अखाड़ा के पास रहने वाले बालकिशन को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से टॉप्स, नाक की कील आदि बरामद की गई।

यह पढ़ें...लखनऊ में आबकारी सिपाही भर्ती: आशुतोष कुमार उपाध्याय के स्थान पर परीक्षा देने आया भदोही विकास यादव पकड़ा गया

इसलिए की थी हत्या

आरोपी ने बताया कि वह परिवार समेत रहता है। वह नशा का आदी हो गया था। इसलिए पत्नी व बच्चे छोड़कर कहीं चले गए हैं। नशे की हालत में वह रात्रि में घूमता है। आरोपी ने बताया कि डड़ियापुरा मोहल्ले में वह रात्रि में घूम रहा था, तभी उसकी नजर महिला पर गई। महिला सो रही थी। वह गलत नियत से महिला के पास गया तो महिला जाग गई। महिला ने शोर मचाया तो उसने तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद कान के टॉप्स व नाक की कील लूटकर भाग गया था।

यह पढ़ें...कोरोना को लेकर यूपी सरकार चिंतित, लक्षण दिखे तो इस नंबर पर करें संपर्क

इस टीम को मिली सफलता

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेश शुक्ल, उपनिरीक्षक जयगोविन्द सिंह, आरक्षक रामभजन, समरजीत व भगवान सिंह शामिल रहे।

बी के कुशवाहा रिपोर्ट झांसी

suman

suman

Next Story