×

पुलिस पर हमला: रिटायर्ड फौजी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे बची जान

पारिवारिक विवाद के बाद फौजी के परिजनों की सूचना पर डायल 112 की टीम घर पहुंची थी। पुलिस की गाड़ी देख फौजी ने लाइसेंसी बन्दूक से डायल 112 की गाड़ी पर फायरिंग की। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने जान बचाई। घटना को अंजाम देकर बंदूक सहित रिटायर्ड फौजी मौके से फरार हो गया।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 5:59 AM GMT
पुलिस पर हमला: रिटायर्ड फौजी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे बची जान
X
पुलिस पर हमला: रिटायर्ड फौजी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे बची जान

झांसी: आजकल समाज में लोगों की सहनशीलता कम होती जा रही है नतीजतन पति और पत्नी के बीच का झगड़ा भी घर से बाहर निकल गया है। कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है जिसमें पति-पत्नी के बीच जब झगड़ा हुआ तो पत्नी ने पुलिस को कॉल कर दिया। शिकायत मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो गुस्सााए रिटायर्ड फौजी पति ने पुलिस पर ही गोलियां चलानी शुरू कर दिन और देखते ही देखते 4 राउंड फायरिंग कर दी। बता दें कि यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है।

फायरिंग करने के बाद रिटायर्ड फौजी मौके से फरार हो गया

उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रेमनगर थानाक्षेत्र के ग्वालटोली मोहल्ले में एक रिटायर्ड फौजी ने पुलिस की डायल 112 की गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग कर दी और मौके से भाग निकला। पारिवारिक विवाद के बाद फौजी के परिजनों की सूचना पर डायल 112 की टीम घर पहुंची थी। पुलिस की गाड़ी देख फौजी ने लाइसेंसी बन्दूक से डायल 112 की गाड़ी पर फायरिंग की। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने जान बचाई। घटना को अंजाम देकर बंदूक सहित रिटायर्ड फौजी मौके से फरार हो गया।

jhansi-dial 112-2

ये भी देखें: दिखेगा भव्य राम मंदिर: अयोध्या में तेजी से काम शुरू, जल्द खुदेगी नींव

परिवार के लोगों को परेशान करते हैं और मारपीट करते हैं-बेटा आशीष कुमार

आरोपी रिटायर्ड फौजी के बेटे आशीष कुमार ने बताया कि पिता श्याम सुंदर फौज में सूबेदार और सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर पद पर रहे हैं। वे परिवार के लोगों को परेशान करते हैं और मारपीट करते हैं। आज उन्होंने मारपीट की तो हमने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर दी। उन्होंने लाइसेंसी बंदूक से चार फायर किए हैं।

jhansi-dial 112-3

रिटायर्ड फौजी आये दिनअपनी पत्नी और बच्चों से मार-पीट करता है

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रिटायर्ड फौजी द्वारा उसकी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की जा रही है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो फायर किया गया। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी देखें: बनारस में होगा धर्मार्थ कार्य विभाग का निदेशालय, योगी सरकार ने दी मंजूरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story