×

Jhansi News: एसएसपी कार्यालय में चले लात-घूंसे, वायरल हुआ वीडियो, अब होगी जांच, किसने बनाया वीडियो

Jhansi News: एसएसपी कार्यालय में तैनात एक सिपाही के खिलाफ शिकायत लेकर कुछ लोग आए। लोगों का कहना है कि उनकी बेटी की शादी पुलिस विभाग में तैनात एक युवक से हुई है

B.K Kushwaha
Published on: 18 Nov 2022 2:24 PM GMT
Jhansi News
X

एसएसपी कार्यालय में चले लात-घूंसे

Jhansi News: एसएसपी कार्यालय में चले लात-घूसे का वीडियो बनाया गया है। यह वीडियो किसके इशारे पर बनाया गया है। इस प्रकार के वीडियो बनाकर बाहर कौन भेज रहा है। इसे लेकर खाकी में काफी आक्रोश व्याप्त है।

एसएसपी कार्यालय में तैनात एक सिपाही के खिलाफ शिकायत लेकर कुछ लोग आए। लोगों का कहना है कि उनकी बेटी की शादी पुलिस विभाग में तैनात एक युवक से हुई है। शादी के बाद से पति उसकी बेटी को आए दिन परेशान करता रहता है। इस कारण उसकी बेटी अलग रहने लगी है। आरोप लगाया है कि सिपाही उनका छोटा दामाद है। जब वह शिकायत करने आए हुए थे तभी आरोपी सिपाही ने उनके एक दामाद के साथ मारपीट कर दी। बचाव में दूसरे दामाद ने भी सिपाही के साथ मारपीट की। वह न्याय पाने के लिए एसएसपी कार्यालय आए हुए थे। जब यहां पर वह सुरक्षित नहीं है, तो फिर कहां होंगे।

परिवार से खतरा, डीआईजी से मांगी सुरक्षा

हम एक-दूसरे प्यार करते हैं, बालिग भी हैं। हमने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली। जिस कारण अब उन्हें अपनी जान का खतरा है। उन्हें अपने परिवार से डर सता रहा है। प्रेमी जोड़े ने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है।

ललितपुर जिले में रहने वाली ठाकुर समाज से आने वाली युवती को ब्राहमण समाज से आने वाले युवक से प्रेम हो गया था। दोनों बालिग थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन उनके माता-पिता इस फैंसले का विरोध कर रहे थे। वह अपने परिवार के खिलाफ जाकर दिल्ली पहुंच गए। जहां उन्होंने आर्य समाज से शादी रचा ली और एक-साथ रहने लगे।

दोनों का आरोप है कि शादी करने के बाद अब उन्हें अपने परिवार से डर सता रहा है कि कहीं उनके साथ किसी प्रकार की कोई अनहोनी न कर दें। स्थानीय थाने की पुलिस से मदद मांगी लेकिन कोई मदद नहीं मिली। परेशान होकर वह डीआईजी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने डीआईजी से शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

ओमनी कार और बाइक की टक्कर, युवक की मौत

बबीना थाना क्षेत्र में ओमनी कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें युवक की मौत हो गई। मृतक एसबीआई बैंक के बीमा सेक्टर में काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टागांव में रहने वाला विवेक शर्मा एसबीआई बैंक के बीमा सेक्टर में प्राईवेट कर्मचारी है। विगत दिवस वह बबीना थाना क्षेत्र में गया हुआ था। जहां ओमनी कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए घायल को मेडिकल कालेज भेजा गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बीमारी से परेशान वृद्ध ने लगाई फांसी, हुई मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के के.के पुरी कालोनी में अखिलेश श्रीवास्तव परिवार समेत रहता था। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि वह बीमार रहते थे। काफी इलाज के बाद भी उन्हें आराम नहीं लग रहा था। आशंका जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर उन्होंने घर में फांसी लगा ली। फांसी पर लटकते देख परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story