×

Jhansi News: पति के अवैध संबंधों के चलते पत्नी की संदिग्ध मौत

Jhansi News: पति के अवैध संबंधों के चलते पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटे ने आरोप लगाया है कि उसके पिता के एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 17 Nov 2022 2:45 PM GMT
Jhansi News
X

Murder। (Social Meida) 

Jhansi News: पति के अवैध संबंधों के चलते पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटे ने आरोप लगाया है कि उसके पिता के एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं। उससे शादी करने के लिए वो उसकी मां से तलाक मांग रहे थे। मां के मना करने पर प्रेमिका के साथ मिलकर उसकी मां को जहर पिलाकर हत्या कर दी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम लौड़ी निवासी मीना देवी की शादी को तीस साल हो गए थे। उनका 26 साल का एक बेटा कुलदीप है। कुलदीप की शादी साधना से हो चुकी है। बेटा कुलदीप का कहना है कि तीन साल पहले पता चला कि उसके पिता के गांव की एक महिला के साथ नाजायज संबंध हैं। वह महिला को लेकर गुरसरांय में किराए के कमरे में रहने लगे थे। इसको लेकर घर में आए दिन कलेश होता था। उसके पांच बच्चे हैं, वह बच्चों को छोड़कर पिता के साथ रह रहा था। कई बार पिता को समझाया गया, लेकिन दोनों नहीं माने।

कुलदीप का कहना है कि उसके पिता की उम्र पचास साल है, जबकि प्रेमिका की उम्र 30 साल की है। कोर्ट मैरिज करने के लिए उसका पिता, मां मीना देवी से तलाक मांग रहा था, लेकिन उसकी मां तलाक देने को तैयार नहीं थी। कुलदीप का कहना है कि बीते रोज वह मां के साथ तालाब पर मूंगफली धो रहा था, तभी पिता आया और मां को लेकर घर चला गया। इसके बाद सूचना दी कि मां की तबीयत बिगड़ गई। मां को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां मौत हो गई। कुलदीप का आरोप है कि पिता और उसकी प्रेमिका ने मिलकर उसकी मां को जहर खिलाकर मार डाला है। वहीं, कुलदीप का कहना है कि मां की मौत के बाद पिता पोस्टमार्टम कक्ष नहीं पहुंचा है। वहीं, टहरौली थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की जहर खाने से मौत हुई है। तहरीर मिलने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story