Jhansi News: हैवान गुरु ने तोड़ी मर्यादा की सारी हदें, 14 साल की छात्रा के साथ किया बलात्कार

Jhansi News: शिवम पढ़ाने आया तो उसने दो बच्चों की जल्दी छुट्टी कर दी, जबकि 14 साल की आठवीं कक्षा की छात्रा को रोक लिया। फिर कमरा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया।

B.K Kushwaha
Published on: 8 Jan 2023 4:05 PM GMT
Jhansi Teacher rape his 14 year old student
X

Jhansi Teacher rape his 14 year old student (Social Media)

Jhansi News: इस संसार में अगर मां बाप के बाद सबसे ऊपर किसी को स्थान दिया गया है, तो वो गुरु का है। गुरु ही होते हैं, जिन पर देश के भविष्य और युवा पीढ़ी के भविष्य की जिम्मेदारी होती हैं। लेकिन सोचिए कि अगर गुरु की दानव बन जाए, तो फिर देश का भविष्य क्या होगा। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। बिजौली में जहां एक शिक्षक हैवियत पर उतर आया और उसने जो कुछ भी किया। उसने ना सिर्फ गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है बल्कि गुरु की गरिमा को भी गिराने का काम किया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली स्थित विलेज इंटर कालेज के पास रहने वाला शिवम कुमार सैनी बिजौली में एक घर में तीन बच्चों को पढ़ाने जाता था। चार जनवरी को माका-पिता घर पर नहीं थे। शिवम पढ़ाने आया तो उसने दो बच्चों की जल्दी छुट्टी कर दी, जबकि 14 साल की आठवीं कक्षा की छात्रा को रोक लिया। फिर कमरा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी शिक्षक फरार हो गया।

वहीं, घटना के बाद छात्रा सहम गई। जब उसके माता पिता लौटकर घर आए तो उसने पूरे घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने थाने में लिखित तहरीर दी। तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक शिवम के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में पीड़िता ने बयान दिया कि शिक्षक ने उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद पुलिस ने बलात्कार की धारा भी बढ़ा दी। उधर, बिजौली चौकी प्रभारी अश्विनी दीक्षित ने मय स्टॉफ के साथ बलात्कारी शिक्षक की तलाश शुरु की। रविवार को बलात्कारी शिक्षक शिवम को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story