×

Jhansi Viral Video: थाने में पिस्टल लहराकर डांस कर रहे हैं सिपाही, डील न होने पर कर दिया वीडियो वायरल!

Jhansi Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद झांसी एसएसपी शिवहरि मीना ने वीडियो में शामिल डांस करते सभी पुलिसकर्मी सिपाहियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के आदेश दिए है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaReport B.K Kushwaha
Published on: 23 Jun 2022 7:58 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2022 1:38 PM GMT)
X

लाइसेंसी पिस्टल के साथ थाने में डांस का वीडियो  

Jhansi Policemen Viral Video: डील न होने पर थाने में डीजे पर नाचते हुए पुलिस वालों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए दारोगा समेत दस पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया। साथ ही एसओ को लाइन हाजिर किया गया। यही नहीं, एक सिपाही डिस्को गाने पर नाचते हुए गोली चला रहा है, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पिस्टल भी जब्त कर ली है। यह घटना क्रम 1 जून की रात का है।

सदर बाजार थाने में तैनात पैरोकार रविशंकर दुबे का 30 मई को सेवानिवृत्त हो गए थे। वह थाना परिसर में ही रहते थे। एेसे में सेवानिवृत्त समारोह का आयोजन थाना परिसर में ही किया गया था। इसमें उनके परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसी दरमियान थाने में तैनात पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने भी डीजे पर डांस करना शुरु कर दिया। इसी बीच सदर बाजार थाने में तैनात सिपाही कुलदीप सिंह ने पिस्टल निकालकर डांस करते हुए लहराना शुरु कर दी। सारे पुलिस वाले सादे कपड़ों में नाच रहे हैं, उनके साथ कुछ वर्दी में भी पुलिस वाले थे।

इसका वीडियो 23 जून की रात वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के मामले को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना ने गंभीरता से लिया। उन्होंने सिपाही कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही उसकी पिस्टल भी जब्त कर ली गई। इस मामले में एक दारोगा समेत दस पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया, जबकि थानाध्यक्ष अजीत कुमार शर्मा को लाइन हाजिर किया गया है।

पहले बनाया वीडियो, फिर कर दिया वायरल

थाना परिसर में सादे कपड़ों में सिपाही नाच रहे थे, तभी एक युवक ने अपने मोबाइल फोन से डांस कर रहे सिपाहियों का वीडियो बना लिया मगर इसकी भनक नाच रहे सिपाहियों को नहीं लगी। डांस करने के बाद सिपाही अपने घर चले गए। एक सप्ताह तक मामला शांत रहा। बाद में सिपाहियों में आपसी खीचतान शुरु हो गई, तभी उक्त वीडियो एक मीडिया कर्मी के पास पहुंच गया। मीडिया कर्मी ने भी नाच रहे सिपाही से डील करने को कहा मगर डील नहीं बन सकी। 23 जून की रात उक्त वीडियो को वायरल कर दिया। इसके पहले भी इसी तरह के वीडियो वायरल हुए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story