Jhansi News: साहब, हमें न्याय चाहिए, मासूम बच्चों को लेकर धरने पर बैठ गई महिला

Jhansi News: जमीन को अवैध कब्जे से बचाने के लिए एक महिला अपने बच्चे को गोद में लेकर परिवार के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई

B.K Kushwaha
Published on: 22 Dec 2022 1:54 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

मासूम बच्चों को लेकर धरने पर बैठी महिला

Jhansi News: जमीन को अवैध कब्जे से बचाने के लिए एक महिला अपने बच्चे को गोद में लेकर परिवार के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई। जिससे सड़क पर जाम लग गया। जानकारी होते ही वहां हड़कम्प मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी कर उनके गुस्से को शांत कराने का प्रयास किया।

एसएसपी कार्यालय के बाहर सड़क पर बैठकर किया धरना प्रदर्शन

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नयागांव में रहने वाली श्रीमती पिंकी अपने बच्चे को गोद में लेकर परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने एसएसपी कार्यालय के बाहर सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया। जिससे वहां जाम लग गया। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास करते हएु जानकारी। प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि उसके पति की मौत हो चुकी है। उसके ससुर को भूमिहीन होने के कारण ग्राम सभा ने लगभग 40 वर्ष पहले भूमि पट्टा दिया था। जिस पर परिवार तभी से खेती कर परिवार का भरण पोषण करता है। उस जमीन पर एक व्यक्ति अब कब्जा करने का प्रयास कर रहा है। जिसका विरोध करने पर उसे धमकाया जा रहा है। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। पुलिस भी शिकायत को गम्भीरता से नहीं ले रही है। परेशान होकर उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

खेत से घर आ रही बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, मौत

गुरसरांय थाना क्षेत्र में खेत से घर आ रही बुजुर्ग महिला को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाली शांतिदेवी खेत पर गई थी। खेत से वह वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में चार पहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गई। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story