Jhansi News: दो बाईकों की भिड़ंत में कक्षा 10 वीं की छात्रा की मौत, तीन घायल

Jhansi News: शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें एक बाइक पर सवार किशोरी की मौत हो गई, जबकि पिता घायल हो गया। दूसरी बाइक पर सवार दो लोग भी घायल हुए।

Gaurav kushwaha
Published on: 10 Oct 2024 11:05 AM GMT
Jhansi News: दो बाईकों की भिड़ंत में कक्षा 10 वीं की छात्रा की मौत, तीन घायल
X

Jhansi News (Pic-Newstrack)

Jhansi News: शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गांव चांदार के पास गुरुवार को दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता घायल हो गया। दूसरी बाइक पर सवार दो लोग भी घायल हो गए। मृतक 10वीं का छात्र था। पिता और दो अन्य घायलों को उपचार के लिए अलग-अलग स्वास्थ्य केंद्रों पर भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के चांदार गांव निवासी कृष्णकांत राजपूत अपनी 14 वर्षीय बेटी पुष्पांजलि के साथ बाइक से मध्य प्रदेश के भांडेर जा रहे थे। जैसे ही वह मोंठ-भंडार मार्ग पर चांदार मोड़ के पास पहुंचे तो सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कृष्णकांत, पुष्पांजलि और दूसरी बाइक पर सवार दो लोग भी सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना गांव में कृष्णकांत के परिजनों को दी, उन्होंने निजी वाहन से पुष्पांजलि और कृष्णकांत को सीएचसी मोंठ में भर्ती कराया।

इतने में शाहजहांपुर थाना प्रभारी सुदीप मिश्रा ने पहुंच कर दूसरे दो घायलों को मध्य प्रदेश के भांडेर में उपचार के लिए भेज, दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया। यहां मोंठ सीएचसी में चिकित्सकों ने 14 बर्षीय पुष्पांजलि राजपूत को मृत घोषित कर दिया। उसके पिता कृष्णकांत को प्राथमिक उपचार देकर हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर कर दिया है।बताया गया है कि पुष्पांजलि अपने छोटे भाई 12 बर्षीय कान्हा राजपूत के साथ मध्य प्रदेश के दतिया में अपने बुआ के घर रहती थी। दतिया के हांली क्रॉस आश्रम स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ती थी। नवरात्र पर्व के अवसर पर वह कुछ दिनों के लिए अपने पैतृक गांव चंदार आई थी। उसके मोहल्ले में देवी प्रतिमा विराजमान थी, कुछ दिन पहले प्रतिमा की सजावट का सामान खरीदा, आज वह अपने पिता के साथ वह सामान वापस करने जा रही थी। 14 वर्षीय बच्ची की मौत से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story