Jhansi News: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से रेप,मामी के साथ मिलकर गर्भपात भी कराया, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Jhansi News: मामी ने शादी कराने का भरोसा दिलाकर गर्भपात करा दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी और आरोपी की मामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Gaurav kushwaha
Published on: 28 Aug 2024 12:31 PM GMT
Jhansi News ( Pic- Social- Media)
X

Jhansi News ( Pic- Social- Media) 

Jhansi News: एक बार फिर झांसी में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती के रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यही नहीं, आरोपी ने ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियो बनाकर दरिंदगी करता रहा। इससे युवती गर्भवती हो गई। बाद में डरा धमकाकर आरोपी और उसकी मामी ने शादी कराने का भरोसा दिलाकर गर्भपात करा दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी और आरोपी की मामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गुरसरांय थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाली सुषमा नामक महिला से पहले जान पहचान है। उनसे बातचीत होती थी। 12 जनवरी 2024 को मैं अपनी घर पर थी, तभी सुषमा ने अपने भांजे सत्यम पाल को मुझे लाने के लिए घर पर भेजा। सत्यम बाइक पर बैठाकर उसे सुषमा के घर ले गया। वहां सुषमा ने ही सत्यम पाल से परिचय कराया था।

पीड़िता ने बताया कि एक दिन सुषमा के घर पर सत्यम ने कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह अचेत हो गई। इसके बाद सत्यम ने रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। जब होश आया तो उसने विरोध किया। तब सत्यम ने अश्लील वीडियो दिखाया। सत्यम और सुषमा ने किसी को कुछ बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। इसके बाद सत्यम पाल शोषण करता रहा। इससे वह गर्भवती हो गई।पीड़िता के मुताबिक गर्भवती होने के बाद उसने आरोपी और उसकी मामी को बताई। तब दोनों ने घरवालों से बात करके शादी कराने का झांसा दिया। इसके बाद दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। किसी तरह हिम्मत करके पीड़िता ने घरवालों को आपबीती बताई थी। इस मामले में पीड़िता ने लिखित तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर सत्यम पाल और सुषमा पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story