×

Jhansi News: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और सिविल पुलिस को मिली सफलता, दस लाख का गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Jhansi News: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स झाँसी और नवाबाद थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान मारुति कार को पकड़ लिया। तलाशी लेने के बाद कार से बीस किलो चार सौ ग्राम अवैध गांजा मिला है। इसकी कीमत दस लाख रुपया आंकी गई। इस मामले में पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 1 Dec 2023 5:26 PM GMT
Anti Narcotics Task Force and Civil Police got success, ganja worth one million recovered, smuggler arrested
X

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और सिविल पुलिस को मिली सफलता, दस लाख का गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार: Photo- Social Media

Jhansi News: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स झाँसी और नवाबाद थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान मारुति कार को पकड़ लिया। तलाशी लेने के बाद कार से बीस किलो चार सौ ग्राम अवैध गांजा मिला है। इसकी कीमत दस लाख रुपया आंकी गई। इस मामले में पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के उपमहानिरीक्षक, एसपी आपरेशनल एएनटीएफ व एएसपी आपरेशनल एएनटीएफ के निर्देशन में मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत सीओ इरफान नासिर खान के पर्यवेक्षण में एएनटीएफ थाना झाँसी की टीम ने नवाबाद पुलिस के सहयोग से आरटीओ कार्यालय के पास से कार मारुति स्विफ्ट क्रमांक (यूपी93बीवी-6361) को रोक लिया। तलाशी लेने के बाद कार से 20 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है। इस मामले में नवाबाद थाना क्षेत्र के खुशीपुरा निवासी संजय राय उर्फ संजू को गिरफ्तार कर लिया। संचू ने बताया कि वह चार पहिया वाहन से बड़ी मात्रा में गांजे को छोटी छोटी पुड़िया बनाता है। इसके बाद जगह-जगह सप्लाई कर धन अर्जित करता है।

इस टीम को मिली है सफलता

एएनटीएफ थाना प्रभारी चंदन पांडेय, उपनिरीक्षक कृष्ण पाल सहरावत, मुख्य आरक्षी नरेंद्र वर्मा, संजय कुमार, रामनरेश, विद्याचंल शर्मा, देव आनंद सिंह, अभय कुमार, प्रांशु, रविन्द्र कुमार और मंडी चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित आदि लोग शामिल रहे है।

दिनदहाड़े रेलवे कालोनी में फिर हुई चोरी की वारदात रेलवे कालोनी में दहशत का माहौल झाँसी। पुलिस की लापरवाही के चलते रेलवे कालोनी में चोरी की वारदातें थमने की नाम नहीं ले रही है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर रेलवे कालोनीवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। शुक्रवार को एक बार फिर बदमाशों ने रेलवे गार्ड के आवास का ताला तोड़कर लाखों का माल चोरी कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय के सामने आवास संख्या आर बी तृतीय 804 बी है। इस आवास में रेलवे गार्ड नितिन लिटौरिया परिवार समेत रहते हैं। नितिन अपनी ड्यूटी पर गए थे, जबकि घर के सदस्य रेलवे आवास का ताला लगाकर बैंक गए थे। बैंक से घर के सदस्य वापस आवास पर आए तो ताला टूटा हुआ नजर आया। इसके बाद वह लोग आवास के अंदर गए तो सामान बिखरा पड़ा था। इस घटना की जानकारी लगते ही रेलवे कालोनी के लोग इकट्ठा हो गए। रेलवे गार्ड के परिजनों का कहना है कि घर के अंदर घर बनवाने के लिए तीन लाख 50 हजार कैश रखा हुआ था। इसके अलावा करीब ढाई लाख के जेवरात रखे हुए थे। बदमाश कैश व जेवरात चोरी कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं, रेलवे कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर कालोनी में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story