Jhansi News: हाइवे पर सेना के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, एक घायल

Jhansi News: प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सेना के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला है जिससे उनकी मौत हुई है। इस मामले में हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है।

Gaurav kushwaha
Published on: 2 Sep 2024 4:51 PM GMT
Army vehicle crushed bike riders on the highway, two died, one injured
X

हाइवे पर सेना के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, एक घायल: Photo- Social Media

Jhansi News: झांसी-ललितपुर हाइवे पर भेल के पास बाइक सवार युवकों को कुचल दिया जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। देररात तक उसकी हालात गंभीर बनी हुई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ललितपुर के थाना जाखलौन के ग्राम बरखड़िया में रहने वाला धर्मेन्द्र रायकवार, प्रकाश रैकवार और भेल के साकेत नगर में रहने वाले प्रदीप रैकवार हीरो डीलक्स पर सवार होकर ललितपुर से झांसी की ओर आ रहे थे।

ट्रक ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचला

भेल के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचल दिया जिससे प्रकाश रैकवार और प्रदीप रैकवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धर्मेन्द्र कुमार को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। देर रात तक उसकी हालात गंभीर बनी हुई थी।

ललितपुर से झांसी आ रहे थे बाइक सवार युवक

इसकी सूचना मिलते ही सीओ सदर स्नेहा तिवारी, बबीना थानाध्यक्ष मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ सदर का कहना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई है जबकि तीसरे को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है।

सेना के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला-प्रत्यक्षदर्शियों

इसकी सूचना मृतक के परिजनों व रिश्तेदारों को दे दी गई। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सेना के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला है जिससे उनकी मौत हुई है। इस मामले में हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। इसके अलावा टोला प्लाजा पर भी वाहनों को चेक करवाया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story