×

Jhansi News: बागेश्वर धाम से आ रही बस ट्रक से टकराई, दो की मौके पर मौत, 17 घायल

Jhansi News: पुलिस अधीक्षक -नगर (एसपी सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गयी और 17 लोग घायल हो गये। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

B.K Kushwaha
Published on: 25 Dec 2023 6:07 AM GMT
Jhansi Road Accident
X

Jhansi Road Accident

Jhansi News: झांसी-कानपुर बाईपास पर मेडिकल के पास आज यानी सोमवार को बड़ा एक्सीडेंट हो गया। जिसमें बागेश्वर धाम से आ रही ट्रेवलर बस ट्रक से टकरा गई। टक्कर होते ही बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गयी। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौक पर ही मौत हो गयी, जबकि 17 श्रद्धालु घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। झांसी में लगातार तीसरे दिन घने कोहरे के कारण ये तीसरा हादसा है।

सोमवार की सुबह घना कोहरा होने के कारण एमपी के बागेश्वर धाम से वापस आ रहे श्रद्धालुओं की बस ट्रक से टकरा गई। जिस कारण बस सवार करीब 17 लोग घायल हो गए और 2 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक -नगर (एसपी सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसा मेडिकल बाईपास पर हुआ। सुबह बाईपास पर कोहरा था और ट्रक के पीछे ट्रैवलर चल रही थी। ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाया और पीछे चल रही ट्रैवलर चालक ने बचने का प्रयास किया लेकिन सफल न हो सका और ट्रैवलर ट्रक से भिड़ गयी।


पुलिस अधीक्षक -नगर (एसपी सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गयी और 17 लोग घायल हो गये। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है और घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है। सड़क पर टकराए वाहनों को हटवाकर यातायात शुरू करा दिया है। आपको बता दें शनिवार को भी सुबह सुबह कोहरे के कारण एक हादसा हुए था। जिसमे एमपी के दतिया पीतांबरा मां के दर्शन करने जा रहे हमीरपुर राठ निवासी पिता की मौत हो गई थी और पुत्र गंभीर रूप से घायल गया था। रविवार को भी झांसी के बबीना हाइवे पर इसी तरह हादसा हुआ था जिसमे छात्र ट्रक आपस में टकरा गए थे। दो घायल भी हुए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story