×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: बाइकों पर प्रेस लिखकर घूम रहे लोगों से रहें सावधान, वाहन चोरों का गैंग पकड़ा, तीन गिरफ्तार

Jhansi News: बाइकों पर प्रेस लिखकर घूम रहे लोगों से सावधान रहे। यह लोग बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। ऐसा ही झाँसी पुलिस ने नया गैंग पकड़ा है। इस गैंग के पास चोरी की चार बाइक बरामद की है। गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 27 Jan 2024 4:46 PM GMT
Be careful of people roaming around with press written on bikes, gang of vehicle thieves caught, three arrested
X

बाइकों पर प्रेस लिखकर घूम रहे लोगों से रहें सावधान, वाहन चोरों का गैंग पकड़ा, तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jhansi News: बाइकों पर प्रेस लिखकर घूम रहे लोगों से सावधान रहे। यह लोग बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। ऐसा ही झाँसी पुलिस ने नया गैंग पकड़ा है। इस गैंग के पास चोरी की चार बाइक बरामद की है। गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा दिया। यह लोग नशे की हालात में वाहन चोरी जैसी वारदात कर रहे थे। इस गैंग के पास दो बाइक ऐसी है जिन पर प्रेस लिखा हुआ था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में नवाबाद प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पांडेय और मंडी चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार दीक्षित मय स्टॉफ के साथ रेलवे इंस्टीट्यूट के पास वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। चैकिंग के दौरान पुलिस ने तीन वाहन वालों को पकड़ लिया है। पकड़े गये चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की चार बाइकें बरामद की। जिनमें दो बाइकों में प्रेस लिखा था।

पुलिस के अनुसार खैलार निवासी शिवसागर अहिरवार और नवाबाद थाना क्षेत्र के टौरिया के पास रहने वाले साहिल और हंसारी निवासी करन करौसिया को गिरफ्तार कर लिया। इनमें साहिल ने बताया कि उसके माता-पिता अलग हो गए। जिस कारण वह उनके साथ अब नहीं रहता है और अब वह सुलोचन के नशे का आदी हो गया। इस नशे को पूरा करने के लिए वह वाहन चोर बन गया है। उसके पास फोन आता है ओर वह बाइक चोरी कर उन्हें कम कीमत में बेच देता है। पुलिस की चैकिंग से बचने के लिए वह बाइकों पर प्रेस लिखे हुए हैं। गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।


गरीब आदिवासी बच्चों को मेला का करवाया भ्रमण

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल द्वारा मेला ग्राउंड झांसी महोत्सव मे युवा प्रदेश अध्यक्ष जीतू सोनी के नेतृत्व में आईटीआई स्थित गरीब आदिवासी बच्चों को व्यापार मंडल के द्वारा मेला भ्रमण कराया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में थाना नवाबाद प्रभारी तुलसीराम पांडे उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर महामंत्री अनुज अग्रवाल मुड़िया ने की। कार्यक्रम के लिए भाजपा मंडल महामंत्री मोनू शिवहरे ने विशेष सहयोग किया। जिसमें बच्चों ने बहुत मस्ती की झूले झूले, डांस किया, मछली एक्वेरियम, का आनंद लिया। इस कार्यक्रम में अरुण राय, सुरेश साहू, प्रदीप त्रिपाठी, आदर्श गुप्ता, मनोज रेजा, अनूप जैन, राजेन्द्र शर्मा, अनिल कुशवाहा, जयदीप सोनी, अतुल सोनी, शिवम सोनी, नीरज रायकवार आदि लोग शामिल रहे। अंत में सभी का आभार नगर उपाध्यक्ष राकेश निगम ने किया

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story