Jhansi News: महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

Jhansi News: जनपद झांसी में मटर बीनकर घर आ रही महिला को रास्ते में बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 31 March 2024 12:46 PM GMT
Woman hit by bike, dies
X

महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: जनपद झांसी में मटर बीनकर घर आ रही महिला को रास्ते में बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान महिला की मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के काशीराम कालोनी में दारा सिंह परिवार समेत रहता है। दारा सिंह बैग बनाने का काम करता है। विगत दिवस उसकी पत्नी रानी खेत से मटर बीनकर घर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात बाइक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।


शराब के नशे में खाया जहर, मौत

बुन्देलखंड के झांसी मेडिकल कालेज में इलाज करा रहे तीन बेटियों के पिता की मौत हो गई। मृतक ने शराब के नशे में जहरीला पदार्थ खाया था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक करीब 26 वर्षीय प्रीतम रायक्वार पुत्र छंदी रायक्वार है। वह मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के धरमपुरा का रहने वाला था। उसकी तीन बेटियां है। जिनकी उम्र करीब 5, 3 साल और 4 माह है। वह गल्ला मंडी में मजदूरी करता था। विगत शाम घर आने पर उसने शराब पी। शराब पीते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। आशंका है कि उसने विषाक्त खा लिया।

यह देख परिवार के सदस्य आनन-फानन में उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज लेकर आए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता का आरोप है कि झांसी मेडिकल कालेज के वार्ड में उसके बेटे के इलाज में लापरवाही बरती है। जिस कारण उसकी मौत हुई है। इमरजेंसी में जब उसका बेटा था उसकी हालत में सुधार हो रहा था। लेकिन जैसे ही वह वार्ड में गया तो वहां उसके इलाज में लापरवाही बरती गई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story