Jhansi News: शराब पीने को लेकर हुआ झगड़ा, फिर धक्का देकर नाले में गिराया

Jhansi News: घटना को गंभीरता से लेते हुए प्रेमनगर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। जांच के दौरान वहां लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए।

Gaurav kushwaha
Published on: 26 Aug 2024 4:08 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: एक बार सीसीटीवी फुटेज ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि शराब पीने को लेकर दोस्तों में हुए झगड़े के बाद दोस्त ने दोस्त का धक्का देकर नाले में गिरा दिया, जिससे नाले में पड़े पत्थर से सिर टकराने पर दोस्त की मौत हो गई। सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी स्थित गौड़ बाबा मंदिर के पीछे नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना को गंभीरता से लेते हुए प्रेमनगर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। जांच के दौरान वहां लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम अरुण अहिरवार निवासी ग्वालटोली हंसारी थाना प्रेमनगर बताया।

सीओ सदर ने बताया कि आरोपी ने बताया कि वह शनि का दोस्त है। दोनों मिलकर मजदूरी काम करते थे। साथ ही शराब का सेवन भी करते थे। आरोप ने बताया कि पैसों को लेकर उसका दोस्त शनि से विवाद चल रहा था। कइयों बार पैसों की मांग की, मगर वह पैसा देने से मना कर रहा था। घटना के पहले उसने अपने दोस्त के साथ शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों लोग नाले किनारे चलने लगे थे। मौका देख उसने दोस्त को नाले में धक्का दे दिया था। इसके बाद वह वहां से चला गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया।

गांजा तस्कर गिरफ्तार

नवाबाद थाना पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक नवाबाद थाना क्षेत्र के नारायण धर्मशाला के सामने दीपक जैन चाय वाले की दुकान के सामने रहने वाले विजय नन्द गिरि को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक किलो 670 ग्राम नाजायज गांजा बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story