×

Jhansi News: सीएम योगी 15 मई को झाँसी में करेगे रोड शो, तैयारी पूरी

Jhansi News: योगी आदित्यनाथ के रोड शो को लेकर आमजनता में भी भारी उत्साह देखा जा रहा है। योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर निर्वाचन आयोग और जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रखे है।

Gaurav kushwaha
Published on: 14 May 2024 5:19 AM GMT
Jhansi News
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (सोशल मीडिया)

Jhansi News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी ललितपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जनसंपर्क और रोड शो करने कल यानि (15 मई) को झांसी आ रहे हैं। इसको लेकर पार्टी के कार्यकताओ में काफी उत्साह देखा जा रहा है। योगी आदित्यनाथ रोड शो के दौरान लोगो के बीच झाँसी-ललितपुर भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने के लिए जतना को संबोधित करेंगे। वहीं, योगी अदित्यनाथ की सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद है।

विभिन्न स्थलों से होकर गुजरेगा रोड शो

योगी आदित्यनाथ के रोड शो को लेकर जनता में भारी उत्साह देखा जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ 15 मई को झांसी भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में दोपहर तीन बजे लक्ष्मी गेट बाहर मंदिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो प्रारंभ होकर मुरली मनोहर मंदिर तिराहा से होते हुए मलिनों का चौराहा, बड़ा बाजार से होते हुए मानिक चौक, सिंधी होटल तिराहा, शहर कोतवाली के सामने से होते हुए गांधीघर का टपड़ा चौराहा , नरिया बाजार के पश्चात दतिया गेट बाहर से होते हुए शिशु मंदिर पर समाप्त होगा।

पार्टी के कार्यकर्ता है उत्साहित

लोकसभा संयोजक जगदीश चौहान ने कहा कि संगठन के द्वारा तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। मुख्यमंत्री 15 मई को झांसी में विशाल रोड शो संपन्न करेंगे, इसके लिए हमारा प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साहित है। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता और प्राधिकारी पुनः झाँसी लोकसभा में कमल खिलाने जा रहा हैं। योगी आदित्यनाथ के रोड शो को लेकर आमजनता में भी भारी उत्साह देखा जा रहा है। योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर निर्वाचन आयोग और जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रखे है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story