Jhansi News: चेकडैम पार कर रहे दंपति नदी में बहे, महिला की मौत

Jhansi News: उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजगिर में पथराई नदी पर बने चेकडैम में दंपति बह गए। ग्रामीणों की मददो युवक को किसी तरह बचा लिया गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 19 Aug 2024 3:00 PM GMT
Couple crossing the check dam got swept away in the river, woman died
X

चेकडैम पार कर रहे दंपति नदी में बहे, महिला की मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजगिर में पथराई नदी पर बने चेकडैम को पार करते समय दंपति बह गए। ग्रामीणों की मदद से युवक को किसी तरह बचा लिया गया जबकि महिला की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजगिर में पथराई नदी पर बने चेकडैम में दंपति बह गए। ग्रामीणों की मददो युवक को किसी तरह बचा लिया गया। जबकि पानी में डूबने से महिला की मौत हो गई।

बहन के घर राखी बंधवाने गए थे

उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम राजगिर निवासी जितेंद्र पाल अपनी पत्नी सविता पाल के साथ रक्षाबंधन पर्व पर बेंदापारी में रहने वाली बहन के घर राखी बंधवाने गए थे। देर शाम दंपति बाइक से आ रहे थे। ग्राम लठेसरा में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां बाइक रख दी। इसके बाद पैदल घर आ रहे थे। इसी बीच तेज बारिश से पथराई नदी पर बने चैकडैम के ऊपर से पानी निकलने लगा।

सविता की मौत

बताते हैं कि जितेंद्र औऱ सविता एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पथराई चेकडैम पार करने लगे। जब दोनों लोग बीच में पहुंचे, तभी अचानक पानी के बहाव तेज हो गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, दोनों बहते चले गए। सविता दूर निकल गई और झाड़ियों में फंस गई। वहां खड़े लोगों ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गए। गोताखोरों की मदद से पथराई नदी से जितेंद्र को बाहर निकाला गया हालत नाजुक होने पर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंगरा लाया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story