Jhansi News: दबंगों ने पहले पीटा, गांव में ले जाकर बाल मुड़वाए, फिर पेड़ पर उल्टा लटकाया, वीडियो वायरल

Jhansi News:दबंगों ने मजदूरी करने से मन करने पर मजदूर के हाथ बांध कर गांव में उसका सर मुंडवा दिया, फिर उल्टा लटका दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर झांसी पुलिस सक्रिय हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 25 Oct 2024 11:36 AM GMT
Bullies brutally beat up a laborer
X

दबंगों ने मजदूर की बेहरमी से की पिटाई: Photo- Newstrack

Jhansi News: मजदूरी करने से मना करने पर दबंगों ने मजदूर की बेहरमी से पिटाई की। यही नहीं, दबंगों ने उसी मजदूर के हाथ बांध कर गांव में उसका सिर मुंडवा दिया, दबंग यहीं नहीं रुके, सिर मुंडवाने के बाद उल्टा लटकाकर पिटाई भी की। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर झांसी पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने दबंगों की तलाश शुरु कर दी है।

खेत पर काम करने से किया था मना

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पांडरी निवासी बाबा पुत्र रामदास ने सीपरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि 23 अक्टूबर 2024 को दोपहर को वह खेत पर काम कर रहा था। उसी समय टाकोरी निवासी विजय, नकुल, शत्रुघ्न, कालू उसके पास आए और गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। शोर मचाने पर आस पास के लोग उसे बचाने आए तो दबंग उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इधर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उसी पीड़ित को दबंग लोग ग्राम टाकोरी में एक पेड़ के नीचे हाथ बांध कर उसके बाल मुंडवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना दबंगों ने इसलिए की, क्योंकि पीड़ित ने मजदूरी करने से इनकार कर दिया था।

वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वही इस वीडियो को उसी दिन की घटना बताया जा रहा है। अगर यह उसी दिन की घटना का वीडियो है तो सीपरी थाने में दर्ज एफआईआर में इस घटना जिक्र क्यों नहीं किया गया। यह बड़ा सवाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story