Jhansi News: दबंगों ने सिपाही और होमगार्ड को पीटा, पीआरवी की क्षतिग्रस्त

Jhansi News: बुविवि पुलिस चौकी परिसर में पीआरवी में तैनात सिपाही व होमगार्ड जवान की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, पीआरवी भी क्षतिग्रस्त कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Gaurav kushwaha
Published on: 5 July 2024 5:11 PM GMT (Updated on: 7 July 2024 6:28 AM GMT)
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: कुछ लोगों ने बुविवि पुलिस चौकी परिसर में पीआरवी में तैनात सिपाही व होमगार्ड जवान की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, पीआरवी भी क्षतिग्रस्त कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बुविवि पुलिस चौकी इलाके में पीआरवी में तैनात सिपाही सुरेश अपने सहकर्मी होमगार्ड सोबरन के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहा था। सिपाही सुरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बीती रात साढ़े आठ बजे डायल 112 पर राहुल राजपूत ने सूचना दी कि कैमासन मंदिर की पहाड़िया पर विवाद हो रहा है। इस सूचना पर सुरेश अपनी पीआरवी बाइक से घटना स्थल पहुंचा। जहां सूचना देने वाला नहीं मिला। जब सूचना देने वाले से सिपाही ने संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ बुविवि पुलिस चौकी आ गया है। इस पर सिपाही को मुख्यालय में इवेंट की सूचना भेजनी थी जिस पर वह कॉलर राहुल राजपूत के पास चौकी पहुंचा।

वर्दी उतरवाने की दी धमकियां

सिपाही का आरोप है कि राहुल राजपूत और उसके आधा दर्जन साथियों ने मारपीट करते हुए गंदी गंदी गालियां दी और वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। विरोध करने पर राहुल और उसके साथियों ने सरकारी डिवाइस छीनने का प्रयास किया। साथ ही पीआरवी बाइक क्षतिग्रस्त कर दी।

तुम जैसे सिपाहियों को कई बार पीट चुका हूं

सिपाही ने बताया कि जब राहुल से यह सब करने से इंकार किया तो उसने धमकी दी कि तुम जैसे पुलिस कर्मियों को कई बार पीट चुका हूं, पुलिस मेरा कुछ नही उखाड़ पाती। पुलिस ने आरोपी राहुल राजपूत सहित उसके साथियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनीति कर रहा है दबंग युवक

तीन दिन पहले दो अस्पतालों के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया था। इसी विवाद में उक्त दबंग अपनी राजनीति चमका रहा है। यह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से दबंग ने नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story