Jhansi News: दबंगों ने महिला को बेल्ट से पीटा, थाने से दुत्कार कर भगाया

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी साधना पत्नी विजय ने पुलिस अफसरों को शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले लोग उससे रंजिशन मारते है।

Gaurav kushwaha
Published on: 23 July 2024 2:55 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: दबंगों ने रंजिशन एक महिला की बेल्टों से बेरहमी के साथ मारपीट कर दी। उसके शरीर पर चोटों के गंभीर निशान बने हुए है। इसकी सूचना चौकी और थाने में दी मगर उसे न्याय नहीं मिला। न्याय न मिलने से उक्त महिला झांसी छोड़कर चली गई। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी साधना पत्नी विजय ने पुलिस अफसरों को शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले लोग उससे रंजिशन मारते है। उसका आरोप है कि 18 जुलाई की रात वह अपने घर के दरवाजे पर खड़ी होकर अपनी पुत्री से फोन पर वार्ता कर रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले दबंग आधा दर्जन लोग हाथों में लाठी डंडा और बेल्ट लेकर आए और उसकी जमीन पर पटक कर बेरहमी से मारपीट कर दी। पीड़िता का आरोप है कि इस घटना की शिकायत दर्ज कराने वह चौकी व थाना पहुंची और अपनी चोटों के निशान दिखाए तो पुलिस ने उसे संबंधित चौकी भेज दिया।

चर्चित सिपाही ने बनाया राजीनामा का दवाब

जब वह पुलिस चौकी पहुंची तो वहां उस पर एक चर्चित सिपाही ने राजीनामा का दवाब बनाया। साथ ही मारपीट करने वाले लोग उसे वहां भी धमकाने लगे। जब उसने राजीनामा करने से मना कर दिया तो उसे वापस थाना भेजा गया। जहां उसकी सुनवाई नही हुई। पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई घटना और बेरहमी से हुई पिटाई में आई चोटों के निशान की फोटो और प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

चार शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का जेनरेटर बरामद

सीपरी बाजार थाना पुलिस ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी का माल और जेनरेटर आदि सामग्री बरामद की गई। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कॉलोनी निवासी जावेद अमहद ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि वह 17 जुलाई 2024 वह अपने घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ त्योहार मनाने रिश्तेदारी में गया था। 21 जुलाई को जब वह घर लौटकर आया तो देखा उसके घर के बाहर रखा करीब एक लाख कीमत के जेनरेटर गायब था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

पुलिस ने देर रात अभियान के दौरान चार संदिग्ध युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम आमिर, सोहेल, बंटू, अज्जू निवासी दतिया गेट बाहर थाना कोतवाली बताया। आरोपियों ने बताया कि पाल कॉलोनी से चोरी किए गए जनरेटर को लोडिंग गाड़ी से ले गए थे। पुलिस ने चारों की निशानदेही से लोडिंग गाड़ी भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को जेल भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story