Jhansi News: डीसीएम और कार में भिड़ंत, हादसे में दूल्हा समेत चार लोग जिंदा जले

Jhansi News: बड़ागांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर पारीछा ओवर ब्रिज की है। जहां एक कार पर पीछे से डीसीएम गाड़ी टक्कर मारते हुए चढ़ गई। जिससे कार और डीसीएम में आग लग गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 11 May 2024 7:40 AM GMT
jhansi news
X

झांसी में डीसीएम-कार की टक्कर में दूल्हा समेत चार लोग जिंदा जले (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार सवार दूल्हा समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इसके बाद कार में फंसे चार शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद कार को क्रेन की मदद से निकाला गया।

कार में डीसीएम ने मारी जोरदार टक्कर

घटना जनपद झांसी में बड़ागांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर पारीछा ओवर ब्रिज की है। जहां एक कार पर पीछे से डीसीएम गाड़ी टक्कर मारते हुए चढ़ गई। जिससे कार और डीसीएम में आग लग गई। हादसे को देख राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। इधर में कार में सवार लोगों में चीख-पुकार मचनी शुरु हो गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड ने आग को बुझाते हुए जब तक काबू पाया तब तक कार में सवार 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया गया इस दौरान दो कार में सवार दो लोगों को कांच तोड़कर बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

मृतकों में दूल्हा, दूल्हे का भाई और भतीजा व ड्राइवर हैं शामिल

मरने वालों में दूल्हा आकाश, दूल्हे का भाई आशीष, करीब 7 वर्षीय भतीजा ऐशू और चालक भगत शामिल हैं। जबकि घायलों में रवि और रमेश है। घायलों को मेडिकल कालेज में उपचार दिया जा रहा है। बहन ने बताया कि आकाश की शादी थी। जिसके लिए वह बारात लेकर अपने गांव बिलाटी करके गांव से बड़ागांव थानान्तर्गत छपार जा रहा था। कार में आकाश अपने भाई, भतीजे और रिश्तेदारों के साथ बैठा हुआ था। वह और अन्य रिश्तेदार पीछे से दूसरी गाड़ी से आ रहे थे। तभी डीसीएम ने उसके भाई की गाड़ी पर पीछे से टक्कर मारते हुए चढ़ा दी। जिसमें उसके दोनों भाई और भतीजे व ड्राईवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। उसका सबकुछ बर्बाद हो गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story