×

Jhansi News: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा- सोशल मीडिया के माध्यम से विश्व को मुट्ठी में किया जा सकता है

Jhansi News: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा- भारतीय जनता पार्टी ही सिर्फ ऐसी पार्टी है जिसमें परिवारवाद नहीं है। उन्होंने सभी से अनुरोध भी किया कि अनुराग शर्मा को भारी मतों से दिल्ली भेजना है।

Gaurav kushwaha
Published on: 7 May 2024 2:36 PM GMT
Deputy Chief Minister Brajesh Pathak said- The world can be controlled through social media
X

बीजेपी प्रत्याशी अनुराग शर्मा- उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक: Photo- Newstrack

Jhansi News: आज झांसी के दीनदयाल सभागार में सोशल मीडिया वालंटियर का सम्मेलन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक उपस्थित रहे इस सम्मेलन में पांचों विधानसभाओं से यूट्यूबर्स, ब्लॉगर एवम सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर जैसे सोशल मीडिया वारियर उपस्थित रहे तथा ब्रजेश पाठक ने कई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को सम्मानित किया ।

हमने 29000 से अधिक लफंगों को जेल में भेजने का काम किया

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोशल वारियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया का कोई भी सीमित क्षेत्र नहीं है, आप झांसी में बैठकर जो सोशल मीडिया एक्टिविटी करते हो वह पूरी दुनिया में देख सकते हैं। यह एक ऐसा मीडिया है जो पूरी विश्व को मुट्ठी में ला सकता है। भारत में चुनाव है लेकिन इसकी चर्चा पूरे विश्व में हो रही है।

पाकिस्तान में तो लोग शर्त लगा रहे हैं, वह लोग चाहते हैं कि कैसे भी कांग्रेस की सरकार बन जाए मोदी की सरकार नहीं बन पाए। अगर हम पिछले 10 साल में मोदी जी का काम देखें तो उसके पिछले 60 सालों के कांग्रेस के शासन के कार्य शून्य दिखाई देंगे । 2014 से पहले तक कि भ्रष्टाचार सूचकांक में भारत सबसे तेजी से बढ़ रहा था पहले इंटरनेट मोबाइल पर नहीं चलता था की-पैड का मोबाइल आता था।


2g स्पेक्ट्रम घोटाला, कोयला घोटाला जैसे कई घोटाले कांग्रेस के शासनकाल में देखे हैं, कांग्रेस ने पूरे देश को पूरे विश्व के सामने सर झुकाने का काम किया था । कॉमनवेल्थ में भी घोटाला हो गया और उनके मंत्री खेल करते करते जेल के पीछे चले गए, जब गरीबी और अमीरी में खाई बढ़ रही थी तो कांग्रेस ने भ्रष्टाचार से गरीबों को हटाया न की गरीबी को, चार करोड़ मकान गरीबों को देकर उनके जीवन स्तर को उठाने का काम मोदी ने किया है अभी 3 करोड़ मकान और आने वाले हैं सबसे बड़ी बात है शौचालय की पहले कभी भी चर्चा नहीं होती थी।

बुंदेलखंड में सबसे बड़ी समस्या थी पानी की हमने देखा है कि लोग इंतजार करते थे कि दिल्ली से चलकर ट्रेन आएगी तो पानी लेकर आएगी लेकिन आज हर घर नल योजना में प्रत्येक घर में हर घर पर पानी आने का काम मोदी ने किया, गांव में प्लंबर इलेक्ट्रीशियन यह सुनिश्चित किया है,समाजवादी पार्टी में बिजली अगर आती थी तो या तो सैफई में आती थी या रामपुर में आती थी आज प्रदेश में सभी जिलों में बिजली आती है, आज प्रदेश 1 करोड़ 92 लाख बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं ,65 जिलों में मेडिकल हो गए हैं।


आयुष्मान से 5 लाख रुपयों तक के नि:शुल्क का इलाज की गारंटी मोदी ने दिया है गरीबों को, 3 करोड़ लखपतियां दीदी बनाई जाएगी ,ड्रोन के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का काम मोदी जी की गारंटी है, आज सपा और कांग्रेस का गठबंधन है कांग्रेस भ्रष्टाचार में लिप्त थी और सपा मैं बदमाश लुच्चे लफंगे भरे पड़े थे, हमने 29000 से अधिक लफंगों को जेल में भेजने का काम किया है, आज एक भी माफिया पूरे प्रदेश में सक्रिय नहीं है,पहले पाकिस्तान के आतंकी आते थे और कहीं भी बम फोड़कर चले जाते थे जब पुलवामा में अटैक हुआ था तो मोदी ने कहा की आतंकवादी को उनके घर में घुस के मारेंगे, आज पूरा विश्व भारत को मोदी की सशक्त सरकार की वजह से मानता है यह काम सिर्फ मोदी की सरकार ने किया है।


अनुराग शर्मा को भारी मतों से दिल्ली भेजना है- ब्रजेश पाठक

उन्होंने कहा कि आप में वह ताकत है जो आप लिखेंगे वह पूरा प्रदेश पूरा देश पूरा विश्व पढ़ेगा। सोशल मीडिया की खास बात है कि जो ज्यादा पोस्ट करेगा वही दिखेगा। आज उत्तर प्रदेश वर्ल्ड क्लास सुविधा के साथ आगे बढ़ रही है सबसे बड़ी बात है उत्तर प्रदेश में डिफेंस सेक्टर में बड़ा निवेश आने वाला है बुंदेलखंड में भी डिफेंस सेक्टर में बड़े-बड़े काम होने वाले हैं यह संभव आपके वोट की ताकत से है। भारतीय जनता पार्टी ही सिर्फ ऐसी पार्टी है जिसमें परिवारवाद नहीं है। उन्होंने सभी से अनुरोध भी किया कि अनुराग शर्मा को भारी मतों से दिल्ली भेजना है।

नोएडा की तरह बीड़ा, बुंदेलखंड में झाँसी को दिया गया

झांसी ललितपुर सांसद एवं प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा की कुछ सालों में सोशल मीडिया का महत्व झांसी में बहुत बढ़ गया है देश को डिजिटल क्रांति आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व के कारण ही मिली है।आज सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी बहुत बढ़ गए हैं आदरणीय प्रधानमंत्री का बुंदेलखंड के लिए बहुत पॉजिटिव रिस्पांस है उन्होंने बुंदेलखंड में 5 साल में बहुत बड़ी-बड़ी सौगात दी हैं ललितपुर के सैदपुर में बल्क ड्रग पार्क जैसा बड़ा प्रोजेक्ट आया है जिससे कई हजार युवाओं को लाभ मिलेगा, नोएडा की तरह बीड़ा, बुंदेलखंड में झाँसी को दिया गया है इससे बहुत सारे रोजगार पैदा होंगे।


मैं अपने निजी न्यास से बुन्देलखण्ड के गौरवशाली अतीत और समृद्ध संस्कृति को संरक्षित और संवर्धित के लिए हेरीटेज इंस्टिट्यूट का निर्माण 25000 वर्ग फुट में बुन्देलखण्ड यूनिवर्सिटी परिसर में करा रहा हु केन बेतवा 45000 करोड़ की परियोजना है जिससे अब बुन्देलखण्ड के घर घर में शुद्ध पेयजल मिलेगा। उन्होंने सभी से आग्रह किया की हमारे पास मात्र 11 दिन और 11 रातें बची हैं आप मैं वो ताकत है जो मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बनाएगी। आपको सिर्फ मोबाइल उठा कर पूरे क्षेत्र प्रदेश देश में संदेश पहुंचाना है की हमें मोदी ने कितनी सौगात दी हैं।


अधिक मतों से अनुराग शर्मा को झांसी से विजई बना कर संसद में भेजना

झांसी सदर विधायक रवि शर्मा ने कहा की आज बदला हुआ युग है इस बदलते हुए युग में सोशल मीडिया के योद्धाओं का बहुत महत्व है, "मैं हूं मोदी का परिवार" यह हम सब ने नारा दिया था सभा में बैठे हुए सभी लोगों ने कहा था कि मैं मोदी का परिवार हूं आज चुनाव है चुनाव में हम मोदी के नाम पर लड़ रहे हैं चुनाव तो भारत में होने वाला है लेकिन भारत विरोधी ताकते जो विदेश में बैठी हैं वह किसी तरीके से यह सोच रही हैं कि कैसे मोदी को दूर रखा जाए, जब हमने नामांकन देखा तो वही लोग थे जिसे पूरा प्रदेश त्रस्त था उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है और अधिक से अधिक मतों से अनुराग शर्मा को झांसी से विजई बना कर संसद में भेजना है।सर्वप्रथम सभी अतिथियों ने दीनदयाल उपाध्याय एवं श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण किया! कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर जगदीश सिंह चौहान ने किया तथा आभार नागेंद्र गुप्ता जी ने किया।


यह लोग रहे शामिल

मंचासीन अतिथि-उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मुख्य अतिथि, सांसद प्रत्याशी श्रीमान अनुराग शर्मा, जिला प्रभारी संत विलास शिवहरे , लोकसभा प्रभारी नागेंद्र गुप्ता, लोकसभा संयोजक जगदीश सिंह चौहान , महानगर अध्यक्ष हेमंत परिहार , जिला अध्यक्ष अशोक गिरी ,सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह परीक्षा, एमएलसी विधायक रामतीर्थ सिंघल , एमएलसी बाबूलाल तिवारी , एमएलसी रमा निरंजन , पूर्व राज्य मंत्री हरगोविंद कुशवाहा, रामनरेश तिवारी , मेयर बिहारी लाल आर्य , शैलेंद्र प्रताप सिंह , क्षेत्रीय संयोजक सोशल मीडिया महेंद्र विक्रम सिंह , सहसंयोजक हर्ष द्विवेदी , क्षेत्रीय सह संयोजक IT सुरेंद्र विश्वकर्मा , जिला संयोजक सोशल मीडिया अरुण लहरिया , सह संयोजक सुधाकर मिश्रा , जिला संयोजक आईटी हेमंत पांचाल , प्रियांशु डे , सहजेंद्र सिंह बघेल,अनिल मिश्रा,सत्येंद्र खरे,इंद्रेश सिंह ,सुमित सोनी जिला संयोजक अनिल मिश्रा जिला आईटी संयोजक रोहित परिहार ललितपुर के जिला सोशल मीडिया संयोजक विक्रांत रावत आईटी के संयोजक विकास राठौड़ ,वीरेंद्र सिंह चौहान डॉ पवन श्रीवास्तव प्रदीप फौजी तुलसी राजपूत पवन बॉबी आशीष कक्कड़ केके पांचाल सुरेंद्र प्रजापति प्रफुल्ल शर्मा राकेश शर्मा अवधेश नामदेव केशव प्रसाद जी मनीष पांडे नवीन वर्मा मनमोहन पाठक करण सिंह सुशील कुमार विवेक नगरिया अनुज द्विवेदी दीक्षांत ओझा नितिन कुशवाहा संजय गौतम राजकुमार पाल आदि उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story