Jhansi News: पुलिस वैन में डीसीएम ने मारी टक्कर, सिपाही घायल

Jhansi News: झांसी-शिवपुरी हाइवे पर अन्ना मवेशी जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई डीसीएम ने आगे जा रही यूपी डॉयल 112 में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार दो सिपाही घायल हो गए। साथ ही पुलिस वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 22 Aug 2024 10:07 AM GMT
Jhansi News
X

दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वैन (Pic:Social Media)

Jhansi News: झांसी-शिवपुरी हाइवे पर अन्ना मवेशी जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई डीसीएम ने आगे जा रही यूपी डॉयल 112 में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार दो सिपाही घायल हो गए। साथ ही पुलिस वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डीसीएम गाड़ी को जब्त कर चालक की तलाश शुरु कर दी है। बताते हैं कि पीआरबी संख्या (यूपी32डीजी-0405) रक्सा थाना से रक्सा टोल प्लाजा की ओर जा रही थी। जैसे ही यूपी डॉयल थाना से निकलकर कुछ दूरी पर पहुंची थी कि पीछे से तेज स्पीड में झांसी की ओर से आ रही डीसीएम संख्या (आरजे11जीसी-7628) ने रक्सा ब्रिज उतरते समय सामने अन्ना जानवर को बचाने के चक्कर में यूपी डॉयल 112 को टक्कर मार दी जिससे पीआरबी ट्रक के आगे फस गई औऱ लगभग 50 मीटर घिसटती हुई चली गई। डीसीएम भी रुक गया। दुर्घटना इतनी भयकंर थी कि गाड़ी दो पलटी भी खा गई जिससे चालक कानपुर निवासी मुख्य आरक्षी विजय प्रताप सिंह, प्रयागराज निवासी आरक्षी राजेश कुमार मिश्रा घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ सदर स्नेहा तिवारी, एसओ रक्सा थानाध्यक्ष मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल घायल दोनों सिपाहियों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजने की व्यवस्था की गई। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरु कर दी है।

सड़क पार कर रहे किसान को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

झांसी-कानपुर राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से किसान की मौत हो गई। किसान सड़क पार कर रहा था। गुस्साएं ग्रामीणों ने आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक के अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गुलारा निवासी शंकर सिंह गुरुवार की सुबह सड़क पार कर रहा था। तभी विपरीत दिशा से तेजगति में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कार्यवाही शुरू कर दी।

इधर मृतक के परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित होकर जाम लगाकर आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने लगे। सूचना पर तत्काल एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे परिजनों को आर्थिक सहायता जल्द से जल्द दिलाने का आश्वासन दिया तब कही जाकर दो घंटे बाद जाम खोला गया। जाम लगने से दोनो ओर वाहनों की भारी कतार लग गाय थी। जाम खुलने के बाद यातायात सुचारू किया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story