Jhansi News: दो दिन से लापता किशोर का टैंक में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jhansi News: परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले पर बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Gaurav kushwaha
Published on: 16 Oct 2024 7:48 AM GMT
Jhansi News: दो दिन से लापता किशोर का टैंक में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
X

दो दिन से लापता किशोर का टैंक में मिला शव   (photo: social media )

Jhansi News: झांसी में एक 16 वर्षीय बालक का शव देर शाम टैंक में मिलने से हड़कंप मच गया। बालक सोमवार से घर से गायब था। जिसकी तलाश में परिजन और सूचना मिलने पर पुलिस लगी हुई थी। सीसीटीवी तलाशते हुए पुलिस घटना स्थल तक पहुंची और शव को बरामद किया। परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों पर बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी के कोतवाली थाना इलाके के डाडियापुरा में मनोज परिहार अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। वह मूलनिवासी मध्य प्रदेश के भांडेर के रहने वाले है। परिवार में उनकी पत्नी ममता के अलावा दो लड़की और इकलौता लड़का है। ममता ने बताया कि उनका 16 वर्षीय बेटा सुमित सोमवार शाम चार बजे से घर से गायब हुए था। शाम छः बजे उनकी छोटी बेटी से सुमित की आखरी बार बात हुई थी। तब उसने नारायण बाग के पास होने की बात कहते हुए कुछ देर में घर आने के लिए कहा था। लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटा। तब उन्होंने बेटे की सभी जगह तलाश की। और अपने सभी रिश्तेदारों से भी बेटे सुमित के बारे में जानकारी ली। लेकिन कहीं भी बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। तब कहीं जाकर सुबह उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मां ममता ने बताया कि मंगलवार भी सभी ने दिनभर बेटे को तलाशते रहे। शाम 4 बजे पुलिस के द्वारा उनको बेटे का शव पानी के टैंक में मिलने की जानकारी मिली। मां ममता ने बताया की उनके बेटे की हत्या हुई है। उसने बताया की उनके बगल में एक परिवार रहता है। जो की उनके बेटे से न जाने किस बात की रंजिश रखते है। उनका बेटा यदि कोई सामान ऑनलाइन मंगाले तो वह लोग उसका मजाक बना कर छींटाकसी किया करते थे। एक माह पहले भी पड़ोसियों ने मेरे बेटे के साथ झगड़ा किया था। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को इन्हीं लोगों ने मार कर पानी के टैंक में फेंक दिया है। वह इंसाफ चाहती है।

कैमरों की नजर से गायब

बड़ागांव गेट चौकी प्रभारी अनुज यादव ने बताया कि परिजनों के द्वारा उनके बेटे के घर से गायब होने की सूचना पर तलाश की जा रही थी। पुलिस ने नारायण बाग के पास लगे सीसीटीवी देखना शुरू किया। जिसमे सुमित दिखाई तो दिया। पर कुछ समय बाद कैमरों की नजर से गायब हो गया। आसपास तलाश करने पर एक पुराने पानी के टैंक सुमित का शव मिला। परिजनों सुचना दी गई और मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर पर मामला दर्ज किया जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story