Jhansi News: नाले में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों से बातचीत की। बाद में शव को नाले से बाहर निकलवाया तो युवक की पहचान उसी इलाके में रहने वाले सनी जायसवाल के रुप में हुई।

Gaurav kushwaha
Published on: 24 Aug 2024 2:58 PM GMT
Jhansi News (Pic - Newstrack)
X

Jhansi News (Pic - Newstrack)

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी के पास स्थित कुशवाहा मार्केट देव एकेडमी के पास स्थित नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी के पास कुशवाहा मार्केट देव एकेडमी है। इसी एकेडमी के पास से नाला निकला हुआ है। शनिवार की सुबह कुछ लोग नाले के पास से निकले तो उन्हें अर्धनग्न हालत में युवक का शव दिकाई दिया। इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही सीओ सदर स्नेहा तिवारी व प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों से बातचीत की। बाद में शव को नाले से बाहर निकलवाया तो युवक की पहचान उसी इलाके में रहने वाले सनी जायसवाल के रुप में हुई।

पड़ोसियों ने बताया कि शनी शराब पीने का आदी था। इस कारण उसकी पत्नी उसको छोड़कर चली गई थी। तब से वह ज्यादा शराब पीने लगा था। नशे की हालत में उसकी नाले में गिरकर मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस संबंध में सीओ सदर स्नेहा तिवारी का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालाकि इस मामले में जांच की जा रही है।

झांसी के रहने वाले दारोगा की मौत

पुलिस भर्ती परीक्षा में ड्यूटी करने बाद दारोगा ठहरा था बैरक मेंआगरा में एक दारोगा की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। वह झांसी का रहने वाला था। इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।झांसी में रहने वाले कुलदीप कुमार तिवारी (50) की तैनाती आगरा पुलिस लाइन में थी। दारोगा की पुलिस भर्ती परीक्षा में ड्यूटी लगी थी। शुक्रवार शाम को परीक्षा खत्म होने के बाद वह एत्माउददौला थाने में स्थित पुलिस बैरक में ही रात को रुक गए। शनिवार को भी पुलिस भर्ती की परीक्षा होनी थी। इसलिए वह घर नहीं गए थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार की रात पेशाब करने के लिए उठे थे। इसी दौरान बालकनी से गिर गए। वहां पर मौजूद स्टॉफ के लोग तत्काल दारोगा को अस्पताल ले गए। यहां उनको मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story