Jhansi News: नशे की हालत में यात्री ने ट्रेन की सीट पर की पेशाब

Jhansi News: नशा उतरने पर यात्री ने बताया कि उसने ट्रेन में सवार होने के बाद शराब का सेवन कर लिया था। इसके बाद सीट पर सो गया। नशे की हालत में ही उसकी पेशाब छूट गई। आरपीएफ के जवानों ने यात्री के खिलाफ न्यूसेंस का मुकदमा दर्ज कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 13 Aug 2024 3:30 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: सांई नगर शिरडी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री ने नशे की हालत में सीट पर पेशाब कर दी। यह ट्रेन कालका से शिरडी जा रही थी। ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने इसकी शिकायत ट्रेन के ऑन ड्यूटी स्टॉफ से की तो उन्होंने कंट्रोल को सूचना दी। कालका से शिरडी जा रही सांई नगर शिरडी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सफर कर रहे एक यात्री ने नशे की हालत में सीट पर पेशाब कर दी। इसकी सूचना ट्रेन के ऑन ड्यूटी स्टॉफ से की, तो उन्होंने कंट्रोल रुम को सूचना दी।

सूचना के आधार पर ग्वालियर आरपीएफ उपनिरीक्षक अंकित कुमार, प्रधान आरक्षक हरिओम सिंह व डिप्टी एसएस अखिलेश कुमार तिवारी ने ट्रेन को अटैंड किया। ट्रेन में ऑन ड्यूटी डिप्टी सीटीआई अशोक कुमार त्रिवेदी और मुकेश से मिले मेमो पर यात्री रोहित कुमार निवासी को हर्जन हिमाचल प्रदेश को ट्रेन से उतार लिया। नशा उतरने पर यात्री ने बताया कि उसने ट्रेन में सवार होने के बाद शराब का सेवन कर लिया था। इसके बाद सीट पर सो गया। नशे की हालत में ही उसकी पेशाब छूट गई। आरपीएफ के जवानों ने यात्री के खिलाफ न्यूसेंस का मुकदमा दर्ज कर लिया।

अहमदाबाद से लौटा पति तो पत्नी ने कर दी चप्पलों से पिटाई

एक महिला ने अपने देवर औऱ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। इसकी सूचना नवाबाद थाना पुलिस को दी गई।नवाबाद थाना क्षेत्र के खुशीपुरा मोहल्ले में रहने वाली महिला का आरोप है कि उसका पति अपने प्रेमिका के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहता है। दो दिन पहले वह प्रेमिका के साथ झांसी लौटा था। प्रेमिका सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जनवरी 2024 में पति उसे अपने साथ अहमदाबाद ले गया था। इसके बाद से वह अपने घर नहीं लौटा था।

दोस्त को देखने पहुंचा तो हुआ विवाद

दरअसल, महिला का पति मेडिकल कालेज के पास स्थित एक नर्सिंग में भर्ती अपने दोस्त को देखने पहुंचा था। उसके साथ उसकी प्रेमिका भी थी। मगर इस बीच पति के आने की सूचना मिलने पर पत्नी और घर के सदस्य भी नर्सिंग होम पहुंचे। इसी दौरान महिला ने चप्पलों से पति की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे। इसी बीच सिपाही भी वहां पहुंच गए। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story