×

Jhansi News: डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर सवार किसान की मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में टैक्टर से जा रहे किसान को पीछे से डंफर ने टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौके पर मौत हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 23 Jun 2024 12:25 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2024 1:43 PM GMT)
Farmer riding a tractor dies after being hit by a dumper, villagers block highway
X

डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर सवार किसान की मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में खेत की बुआई के लिए खाद लेकर टैक्टर से जा रहे किसान को पीछे से डंफर ने टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौके पर मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया जो दो घंटे तक लगा रहा। बाद में पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, डंफर चालक डंफर को एक ढाबे पर छोड़कर भाग गया।

किसान खाद लेकर गांव लौट रहा था वापस

चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम महेवा निवासी 45वर्षीय सदाराम राजपूत रविवार की सुबह टैक्टर ट्राली लेकर चिरगांव खाद लेने आया था। यहां से वह ट्राली में खाद की बोरी लादकर करीब एक बजे वापिस गांव जा रहा था। जब वह पहाड़ी गांव के पास पहुंचा। तभी पीछे से आए बालू से भरे डंपर ने ट्राली में टक्कर मार दी।जिससे टैक्टर ट्राली घिसटती हुई करीब 100 मीटर तक चली गई । इसी बीच टैक्टर पलट गया। उसके दो टुकड़े हो गए। मौके पर ही सदाराम राजपूत की मौत हो गई। ग्रामीणों के शोर मचाने पर चालक डंफर लेकर भाग गया।

गुस्साएं किसानों ने हाइवे पर लगाया जाम

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। जिससे दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों का कहना था कि डंफर ने टैक्टर को काफी दूर तक घसीटा। इसलिए डंफर चालक के विरुद्ध मुकदमा लिखा जाना चाहिए। अगर वह रोक लेता तो घटना रुक सकती थी। इसके साथ ही ग्रामीण पुलिस से भी नाराज थे, कि पुलिस देर से पहुंची।

बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत की तब कहीं दो बजे जाम खुला। घटना की खबर लगते ही सी ओ मोठ हरि मोहन सिंह सर्किल की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story