Jhansi News: जूनियर डॉक्टरों की तरह गुंडई पर उतरे अटेन्डर, की परिजनों की पिटाई, धमकाया

Jhansi News: मेडिकल कालेज के इमरजेंसी विभाग में एक बार फिर गुंडई देखने को मिली है। यहां तैनात अटेन्डरों ने इलाज करवाने आए मरीज के मामा की बेरहमी से पिटाई की। विरोध करने पर मां व बहन से गाली गलौज की।

Gaurav kushwaha
Published on: 22 July 2024 12:58 PM GMT
Jhansi News
X

 Jhansi News (Pic: Newstrack) 

Jhansi News: महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज के इमरजेंसी विभाग में एक बार फिर गुंडई देखने को मिली है। यहां तैनात अटेन्डरों ने इलाज करवाने आए मरीज के मामा की बेरहमी से पिटाई की। विरोध करने पर मां व बहन से गाली गलौज की। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। इस घटना को लेकर मरीज के परिजनों में काफी आक्रोश व्याप्त है। वहीं, इस मामले की शिकायत सीएम पोर्टल समेत अन्य स्थानों पर भी की गई है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के मेडिकल कालेज के पास स्थित अंशल पाम कोर्ट में सुशील गुप्ता परिवार समेत रहते हैं। सुशीला गुप्ता का पुत्र मयंक गुप्ता 21 जुलाई की रात 10.30 बजे अपनी बहन स्वाती और मां अनीता गुप्ता के साथ मेडिकल कालेज के आकस्मिक भवन में भांजी को आकस्मिक चिकित्सीय उपचार हेतु ले गया। मयंक गुप्ता के मुताबिक वह भांजी के इलाज के संबंध में मौजूद वार्ड अटेन्डर आदि से चिकित्सीय लाभ हेतु वार्तालाप कर रहा था। इसी दौरान संतोषजनक कार्य न करने के उपरांत बातचीत में कहासुनी हो गई।

इसी बीच वहां मौजूद वार्ड अटेन्डर आदि ने उसे घेर लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी। इसी बीच उसकी बहन व मां बीच बचाव करने पहुंची तो उनके साथ भी अभद्रता की। इसके बाद सभी अटेन्डर मौका देखकर रफूचक्कर हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मयंक गुप्ता ने बताया कि पूरे घटनाक्रम का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद है जो कि आकस्मिक भवन में स्थापित है। वहां का माहौल इस प्रकार है कि वहां ड्यूटी पर तैनात अटेन्डर आदि संगठित होकर गुंडई हेतु तैनात है। इस मामले में नवाबाद थाना में लिखित तहरीर दी है। तहरीर के माध्यम से ऐसे गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पिटाई करने वाले अटेन्डरों की तलाश की जा रही है।

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारी

बाइक सवार युवकों ने रोड पर टहल रहे एक युवक को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड स्थित राधिका मंडपम के सामने गली में मिशन कंपाउंड में श्याम जी यादव उर्फ चंद्र पाल किराए के मकान में रहता है। वह गुरसरांय निवासी है। बीती रात वह घर के बाहर टहल रहा था, तभी मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात युवक आए और बेवजह उसे गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद बाइक सवार हमलावर मौके से भाग गए। उधर गोली चलने की आवाज सुनते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अवस्था में शिवम को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इस संबंध में सीपरी बाजार पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story