Jhansi News: जॉब फेयर में 76 अभ्यर्थियों ने लिया हिस्सा, 30 को मिले ऑफर लेटर

Jhansi News: रोजगार मेले में दो कंपनियों ने प्रतिभाग किया। सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड झांसी ने 22 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया, जिसमें से 11 सेलेक्ट हुए।

Gaurav kushwaha
Published on: 30 Aug 2024 1:54 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: योगी सरकार निरंतर रोजगार मेलों के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करा रही है। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय झांसी के परिसर में शुक्रवार को एक रोजगार मेला और कॅरियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया। इस रोजगार मेले में 76 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया, जिसमें से 30 अभ्यर्थी चयनित हुए और उन्हें कंपनियों की ओर से ऑफर लेटर प्रदान किये गए।

रोजगार मेले में दो कंपनियों ने प्रतिभाग किया। सोनाटा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड झांसी ने 22 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया, जिसमें से 11 सेलेक्ट हुए। न्यू इण्डिया कंस्ट्रक्शन कम्पनी लखनऊ ने 54 प्रतिभागियों का साक्षात्कार लिया और इनमें से 19 को चयनित किया गया। रोजगार मेले में कंपनियों के प्रतिनिधि और सेवायोजन कार्यालय के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे।

झांसी के सहायक सेवायोजन अधिकारी वसीम मोहम्मद ने बताया कि दो कंपनियों के लिए 76 अभ्यर्थियों ने रोजगार मेले में साक्षात्कार दिया, जिनमें से 30 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया गया है। रोजगार मेले के साथ ही सेवायोजन कार्यालय में कॅरियर काउंसलिंग का भी आयोजन किया गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story